19 तक पूरा करें मतदाता सूची का काम :- डीएम

नवादा
जनादेश न्यूज़ नवादा
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) : समाहरणालय स्थित सभागार में इलेक्टर्स भेरिफिकेशन प्रोग्राम की प्रगति एवं पटना स्नातक पटना शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के निर्वाचन सूची तैयारी से संबंधित कार्यों की समीक्षा हेतुजिला निर्वाचन पदाधिकारी नवादा, कौशल कुमार की अध्यक्षता में बैठक की गई।
बैठक में बताया गया कि स्नातक/शिक्षक नर्वाचन सूची तैयार करने से पहले आवेदनों की अलग-अलग स्तर से जाँच की जाएगी। स्नातक स्तर के आवेदनों की जाँच सभी बी.डी.ओ अपने-अपने प्रखंड स्तर पर करेंगे तथा शिक्षक स्तर से लिए गए आवेदनों की जाँच सी.ओ. करेंगें। बताया गया कि जो शिक्षक जिस स्कूल से संबंधित हैं उन्हें उसी जिले/प्रखंड का निवासी समझ कर वहीं से उनकेआवेदन की स्वीकृति दी जाएगी। साथ ही यह भी बताया गया कि हर आवेदन पर आवेदक का स्पष्ट पता होना भी सुनिश्चित करेंगें।
आवेदन की एंट्री 6 नवंबर2019 तक ली जाएगी। जिला निर्वाचन पदाधिकारी द्वारा यह निर्देश दिया गया कि अगर कोई आवेदन गलत भी है तो उसमें आवेदक से फॉर्म 7/फॉर्म 8भरा कर उसमें संशोधन कर उसे सुधारा जाय साथ ही बीडीओ, सीओ एवं बीएलओ को सख्त निर्देष देते हुए कहा कि 10 नवम्बर 2019 तक 100 प्रतिशत लक्ष्य की प्राप्ति करना हर हाल में आवश्यक है।
बैठक में निर्वाचन निबंधन पदाधिकारी,गोबिन्दपुर-सह-उप विकास आयुक्त, नवादा विवके चौधरी, निर्वाचन निबंधनपदाधिकारी, हिसुआ-सह-अपर समाहर्ता,नवादा ओम प्रकाश, अनुमंडल पदाधिकारीअनु कुमार, जिला शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार चौधरी एवं सभी प्रखंड के बीडीओ एवं बीएलओ उपस्थित हुए।