बीपीएससी 65 वीं प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा आज,जिले के 08 परीक्षा केन्द्रों पर 5,000/परीक्षार्थी होंगे शामिल

जमुई
जनादेश न्यूज़ जमुई
जमुई (ब्यूरो अजीत कुमार/संजय कुमार) : जिले के समाहरणालय संवाद कक्ष में जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में कदाचार मुक्त परीक्षा को लेकर बैठक बुलाई गई।
जिसमें बिहार लोक सेवा आयोग की 65 वीं प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी की समीक्षा की गई।इस बैठक में सभी दण्डाधिकारी,पर्यवेक्षक, केन्द्राधीक्षक एवं अन्य संबंधित अधिकारियों और कर्मियों ने भाग लिया।
जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि कदाचार मुक्त एवं शांतिपूर्ण तरीके से बीपीएससी की65 वीं प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा को संपन्न करना, हम सब की जिम्मेदारी है।
उन्होंने उपस्थित दण्डाधिकारी, पर्यवेक्षक एवं संबंधित अधिकारियों और कर्मियों को सख्त निर्देश दिये कि बीपीएससी के निर्देशानुसार परीक्षा का आयोजन हो और परीक्षा के कार्यों में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
श्री कुमार ने कहा है कि जमुई शहर में 08 परीक्षा केन्द्रों पर कुल मिलाकर 5,000/ परीक्षार्थी शामिल होंगे और सभी केन्द्रों पर निष्पक्ष एवं पारदर्शी रूप से परीक्षा को संपन्न कराने के लिए संबंधित वांछित गतिविधियों की विडियो ग्राफी कराई जाएगी।
उन्होंने कहा कि प्रत्येक केन्द्रों के इर्द-गिर्द धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू रहेगा,और शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए सभी केन्द्रों पर पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया जायेगा।
जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार ने केन्द्राधीक्षक को सख्त निर्देश दिये कि परीक्षा हाल में मोबाइल समेत किसी अन्य प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का प्रवेश निषेध रहेगा और सभी प्रतिनियुक्त दण्डाधिकारी,संबंधित अधिकारी और कर्मियों को ससमय परीक्षा केन्द्रों पर पहुँचें।
इस बैठक में एडीएम कुमार संजय प्रसाद,वरीय उप समाहर्ता भारती राज,शशि शंकर,जिला शिक्षा पदाधिकारी विजय कुमार हिमांशु,डीसीएलआर मो0 अतहर,आपूर्ति पदाधिकारी वंदना कुमारी, अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी सीमा कुमारी,जमुई बीडीओ पुरुषोत्तम त्रिवेदी व अंचलाधिकारी दीपक कुमार,सभी केन्द्राधीक्षक एवं अन्य संबंधित अधिकारी,कर्मी लोग उपस्थित थे।