स्क्रीनिंग करने गई टीम पर ग्रामीणों का हमला…डीएसपी समेत आधा दर्जन घायल

औरंगाबाद
जनादेश न्यूज़ बिहार
औरंगाबाद : खबर बिहार के औरंगाबाद जिले से है जहाँ स्क्रीनिंग करने गई टीम के ऊपर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया और लाठी डंडे से बुरी तरह पिटाई कर दी।इस संबंध में चिकित्सा पदाधिकारी गोह को मेडिकल टीम द्वारा पत्र लिखा गया है जिसमे कहा गया है की औरंगाबाद जिले के गोह प्रखंड स्थित एकौनी गांव में स्क्रीनिंग करने गयी मेडिकल टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया और बुरी तरह पिटाई कर दी गई।
जिसमे जिक्र किया गया है कि स्वास्थ्य प्रबंधक से प्राप्त हुई सूचना पर टीम गोह थाना क्षेत्र के पोस्ट डिहुरि ग्राम अकौनि में दिल्ली से अपने गांव आये एक युवक की कोरोना वायरस स्क्रीनिंग के लिए पहुँचे थे। जहाँ टीम के ऊपर ग्रामीणों द्वारा हमला किया गया और ड्राइवर को गला दबा कर मारने का प्रयास किया गया लेकिन ड्राइवर भागने में सफल रहा।किसी तरह मेडिकल टीम अपना जान बचा कर भागी।
इस घटना में डा0 अर्जुन कुमार, अनुज कुमार (प्रखण्ड प्रबंधक) एवं निलू कुमारी-ए०एन०एम० थे। इस घटना में 6 लोग घायल हुए है जिसमे दाउदनगर एसडीपीओ राजकुमार तिवारी सहित कई पुलिस कर्मी शामिल हैं। घटना के बाद जिलाधिकारी ,पुलिस कप्तान सहित वरीय अधिकारी मौके पर पहुँच कर पूरे क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया हैं।अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस 44 लोगो गिरफ्तार कर लिया है जिनसे पूछ ताछ जारी है।