राजगीर महोत्सव में बीएसपीएचसीएल का काउंटर बना आकर्षण का केंद्र

नालंदा
जनादेश न्यूज़ नेटवर्क
नालंदा : राजगीर महोत्सव के तीसरे दिन बीएसपीएचसीएल का काउंटर आकर्षण का केंद्र बना और वहाँ लोगों की भारी भीड़ भी एकत्रित हुई। महोत्सव में अधिकारीयों और कर्मचारीयों ने सिटीजन आउटरीच कार्यक्रम के तहत आज विश्व एड्स दिवस के दिन वैश्विक प्रतीक चिन्ह रेड रिबन लगाकर लोगों को स्मार्ट प्रीपेड मीटर तथा साइबर फ्रॉड के बारे में जानकारियाँ साझा की।
विद्युत विभाग के राजगीर डिवीजन के कार्यपालक अभियंता श्री सनी कुमार का कहना है कि स्मार्ट प्रीपेड मीटर और साइबर फ्रॉड के विषय जानकारियां देकर हम उपभोक्ताओं को जागरूक तो कर रहे हैं साथ ही एड्स के बारे में भी हम लोगों को जागरूक कर सामाजिक दायित्व का निर्वहन कर रहे हैं। मेले में लोगों की स्मार्ट प्रीपेड मीटर से जुड़ी भ्रांतियां दूर की गईं। स्टॉल पर तकरीबन रोज 500 लोग स्मार्ट प्रीपेड मीटर के बारे में जानकारी ले रहे हैं और सभी स्मार्ट प्रीपेड मीटर के बारे में जानकारी प्राप्त कर काफी उत्साहित हुए।
मेले में सीनियर प्रोटोकॉल ऑफिसर ख्वाजा जमाल ने बीएसपीएचसीएल स्टॉल का निरीक्षण किया एवं उपभोक्ताओं के साथ भी संवाद किया।
बीएसपीएचसीएल के सीनियर प्रोटोकॉल ऑफिसर श्री ख्वाजा जमाल का कहना है कि मेला लोगों को जानकारी देने का अच्छा मंच है। आज एड्स दिवस है। हमारे अधिकारी और कर्मचारी एड्स दिवस पर अपने सामाजिक कर्तव्यों को भी निभा रहे हैं। जानकारी के अभाव में आज लोगों के साथ साइबर फ्रॉड के मामले ज्यादा हो रहे हैं। इसलिए हमारे अधिकारीगण उपभोक्ताओं को साइबर फ्रॉड से कैसे बचा जाए, इस विषय में भी जानकारी प्रदान कर रहे हैं।
मेले में बीएसपीएचसीएल की ओर से सहायक अभियंता,इंतजार आलम तथा अन्य कर्मचारी, गौरव कुमार एवं शिव कुमार ने लोगों को स्मार्ट प्रीपेड मीटर के बारे में जानकारियां दी।