बिहार चुनाव के बीच बड़ी सौगात, दरभंगा एयरपोर्ट से शुरू होगी विमान सेवा, मंत्री संजय झा ने कहा- बड़ा सपना साकार होने जा रहा

दरभंगा
जनादेश न्यूज़ दरभंगा
बिहार में अभी पब्लिक के लिए गया और पटना एयरपोर्ट ही फंक्शनल है। दरभंगा एयरपोर्ट की शुरुआत से पूरे उत्तर बिहार के लोगों को फायदा होगा। अभी यहां से दिल्ली और मुंबई के लिए ही फ्लाइट शुरू हो रही है। यात्रियों की संख्या को देखते हुए दूसरे शहरों के लिए भी फ्लाइट सर्विस जल्द ही शुरू होगी।
दरभंगा एयरपोर्ट से आज शुरू होगा फ्लाइट का संचालन
मिथिलांचल की देश के अन्य हिस्सों के साथ बढ़ेगी कनेक्टिविटी
बिहार सरकार के मंत्री संजय कुमार झा का ट्वीट, कहा- दरभंगा_एयरपोर्ट पर आपका स्वागत है
‘मिथिला से देश के प्रमुख शहरों के लिए सीधी उड़ान का बड़ा सपना साकार होने जा रहा
बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर वोटिंग प्रक्रिया संपन्न हो गई है। अब सभी को नतीजों का इंतजार है। इस बीच मिथिलांचल को बड़ी सौगात मिलने जा रही है। दरभंगा में बने नए एयरपोर्ट (Darbhanga Airport) से विमान सेवा शुरू हो जाएगी। आज यानी रविवार से कमर्शियल फ्लाइट का संचालन यहां से शुरू होगा। इससे मिथिलांचल की देश के अन्य हिस्सों के साथ कनेक्टिविटी बढ़ेगी और लोगों को हवाई यात्रा में आसानी होगी।
दरभंगा एयरपोर्ट से मिथिलांचल को होगा बड़ा फायदा
बिहार में अभी पब्लिक के लिए गया और पटना एयरपोर्ट ही फंक्शनल है। ऐसे में पूर्णिया समेत दूसरे एयरपोर्ट को भी शुरू करने की मांग उठ रही थी। लेकिन सबको पछाड़ते हुए दरभंगा आगे निकल गया और आज यहां से फ्लाइट का आवागमन शुरू होगा। इस एयरपोर्ट को शुरू करवाने में नीतीश सरकार के मंत्री संजय कुमार झा ने बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। संजय झा मिथिलांचल क्षेत्र से ही आते हैं। चुनावी मौसम में यह मिथिलांचल के बहुत बड़ा गिफ्ट है क्योंकि दिवाली और छठ में बहुत लोग बाहर से आते हैं।
मंत्री संजय झा ने किया ये ट्वीट
दरभंगा एयरपोर्ट को लेकर संजय कुमार झा ने रविवार को एक
ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा, ‘#दरभंगा_एयरपोर्ट पर आपका स्वागत है! तमाम आशंकाओं को पीछे छोड़ते हुए आज वह शुभ दिन आ गया, जब #मिथिला से देश के प्रमुख शहरों के लिए सीधी उड़ान का बड़ा सपना साकार होने जा रहा है। उन सभी लोगों को कोटिश: धन्यवाद, जिन्होंने #DarbhangaAirport को साकार करने के प्रयास में साथ दिया।’