नालंदा में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और बाइक की टक्कर में बाइक पर सवार 4 दोस्तों की दर्दनाक मौत, घटना में 8 बहनों का एकमात्र भाई की भी हुई मौत

नालंदा राजगीर
जनादेश न्यूज़ नालंदा
राजगीर : नालंदा में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा आए दिन सड़क हादसे में किसी न किसी की मौत हो रही है. इसी बीच बड़ी खबर नालंदा से सामने आ रही है जहां तेज रफ्तार बस और बाइक की टक्कर में एक ही बाइक पर सवार 4 लोगों में 3 लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई.
घटना नालंदा जिले के राजगीर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजगीर गया मुख्य मार्ग पर जरा देवी मंदिर के समीप घटी है.
मृतक की पहचान राजगीर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजगीर निवासी स्वर्गीय वीरेंद्र प्रसाद का पुत्र 26 वर्षीय राजन कुमार, तुलसी गली निवासी विजय प्रसाद का 28 वर्षीय पुत्र दीपू कुमार, राजगीर निवासी स्वर्गीय योगेंद्र गोस्वामी का 27 वर्षीय एकमात्र पुत्र राजू कुमार,राजगीर निवासी जयप्रकाश चौधरी का 26 वर्षीय पुत्र शैलेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया.
प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक ही बाइक पर सवार होकर चार युवक राजगीर की तरफ से हिसुआ की तरफ जा रहे थे इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार बस ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी जिससे घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक शैलेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद बस चालक बस लेकर फरार होने में सफल रहा. घटना की सूचना मिलने के बाद राजगीर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर अविलंब घायल युवक को इलाज के लिए राजगीर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां से बेहतर इलाज के लिए VIIMS अस्पताल पावापुरी रेफर किया गया. जिसकी मौत पावापुरी अस्पताल पहुंचने के दौरान रास्ते में हो गई. पुलिस ने सभी चारों मृतक के शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को सूचना देने के बाद पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेजकर मामले की छानबीन में जुट गई है.
👉घटना में 8 वाहनों का एकमात्र भाई की भी हुई मौत
राजगीर में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में चार दोस्तों की मौत हो गई जिसमें इस घटना में आठ बहनों का एकमात्र भाई की भी मौत हो गई. मृतक राजगीर में
गोस्वामी श्रृंगार नामक दुकान चलाकर अपने घर का जीविकोपार्जन चलाता था. स्वर्गीय योगेंद्र गोस्वामी का पुत्र राजू कुमार आज अपने दोस्तों के साथ एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था इसी दौरान बस और मोटरसाइकिल के आमने सामने टक्कर में घटनास्थल पर तीन दोस्तों की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया जिसके इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई.