बिहार के कैमूर में दर्दनाक सड़क हादसा, पानी भरे गड्ढे में पलटी अनियंत्रित कार 5 दोस्तों की दर्दनाक मौत

कैमूर
जनादेश न्यूज़ बिहार
पटना : कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के भेड़िया मोड़ के पास सोमवार की देर रात वाराणसी से मोहनिया आ रही एक कार अनियंत्रित होकर पानी भरे चाट (गड्ढे) में पलट गई. इस दुर्घटना में कार सवार पांच दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पूरी रात पुलिस और परिजन खोजते रहे लेकिन कहीं पता नहीं चला. मंगलवार की सुबह पुलिस ने पानी से पांचों को बाहर निकाला तब तक सभी की मौत हो चुकी थी.
👉लेह-लद्दाख और जम्मू गए थे घूमने
बताया जाता है कि मोहनिया थाना क्षेत्र के रहने वाले राहुल और सूरज सहित छह दोस्त आठ जुलाई से घूमने के लिए लेह-लद्दाख और जम्मू गए थे. वहां से सभी घूमकर ट्रेन से 19 जुलाई को दिन के दो बजे वाराणसी पहुंचे. यहां तीन दोस्त वाराणसी में ही रुक गए और एक बस से मोहनिया चला गया.
दो दोस्त राहुल और सूरज ने वाराणसी में शॉपिंग कर अपने तीन दोस्तों को निजी वाहन से बुला लिया. 19 जुलाई की देर शाम आठ बजे अपने घर के लिए निजी कार से चल दिए. इसी दौरान वाराणसी से मोहनिया आने के दौरान भेड़िया मोड़ के पास यह घटना हो गई. राहुल और सूरज सहित पांच दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.
👉युवकों की मौत के बाद परिवार में मातम
मरने वाले चार युवक कैमूर के मोहनिया और एक भभुआ थाना क्षेत्र का रहने वाला है. पांचों युवकों के परिजनों की उनसे रात के नौ बजे के बाद जब बात नहीं हुई तो उन्होंने दुर्गावती और मोहनिया थाने को सूचना दी. पुलिस और परिजन पूरी रात खोजते रहे लेकिन कहीं भी उनका पता नहीं चला.
अहले सुबह जब पुलिस गश्त कर रही थी तो भेड़िया मोड़ के पास चाट में पलटी कार को देखा तो क्रेन बुलाकर उसे निकलवाया. देखा कि कार में पांच लोगों के शव पड़े हैं. इसके बाद परिजनों को सूचना दी. कागजी कार्रवाई पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया गया. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.
👉चार-चार लाख रुपये मृतकों के परिवारों को दिये जायेंगे
इस संबंध में प्रखंड विकास पदाधिकारी दुर्गावती ने बताया कार सवार लोग जम्मू से घूम कर आ रहे थे तभी दुर्गावती के भेड़िया मोड़ के पास गाड़ी अनियंत्रित हो जाने से चाट में पलट गई और कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई है. आपदा के तहत चार-चार लाख रुपये सभी मृतक के परिवारों को दिया जाएगा.