सीतामढ़ी में बेखौफ अपराधियों की करतूत आश्रम के महंत की गोली मारकर हत्या, अधिवक्ता समेत चार लोगों को बनाया गया अभियुक्त

सीतामढ़ी
जनादेश न्यूज़ बिहार
सीतामढ़ी : बिहार में अपराधिक घटनाओं का सिलसिला जारी है अपराधियों के द्वारा लगातार बेखौफ होकर बड़ी वारदात को अंजाम दिया जा रहा है बिहार में कोई भी ऐसा दिन नहीं है जिस दिन अपराधी अपने हथियार का प्रदर्शन नहीं करते. सीतामढ़ी जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बदमाशों ने आश्रम के एक महंत की गोली मारकर हत्या कर दी है.गोली मारने की घटना के बाद इलाके में दहशत का मौहाल है.
घटना सीतामढ़ी के नगर थाना की है जहां रिंग बांध मोहल्ले में सिद्ध आश्रम के महंत हरि नारायण दास की घर में घुसकर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने इस घटना में हरि नारायण दास की एक महिला रिश्तेदार को भी लाठी से मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसे इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने चार लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है. जिसमें सीतामढ़ी व्यवहार न्यायालय के एक अधिवक्ता भी शामिल है.
सीतामढ़ी थाना के थाना अध्यक्ष विकास कुमार राय ने बताया कि जमीनी विवाद में यह घटना घटी है और सिद्ध आश्रम के महंत हरी नारायण दास कि अपराधियों ने हत्या कर दी है.हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. इस घटना में संलिप्त एक अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया वही मामले के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है.जमीनी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है और मामले में 4 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और सीसीटीवी कैमरे के जरिए अपराधियों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है.