राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर टाउन हॉल में हुआ मुख्य कार्यक्रम, लिया गया संकल्प

नालंदा
जनादेश न्यूज़ नालंदा
राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर आज ज़िला मुख्यालय स्थित टाउन हॉल ( कर्पूरी भवन ) में मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।
 निर्वाचन को समावेशी , सुगम एवं सहभागिता पूर्ण बनाने के थीम पर आधारित इस समारोह का विधिवत उद्घाटन एडीएम नौशाद अहमद, डीडीसी वैभव श्रीवास्तव एवं स्वीप के ज़िला ब्रांड ऐंबेसडर डा. आशुतोष कुमार मानव ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया । इस मौक़े पर दर्जनों नए मतदाताओं के बीच ई – इपिक का भी वितरण सांकेतिक रूप से किया गया । इसके साथ साथ विभिन्न प्रखंडों में उत्कृष्ट योगदान करने वाले कई बीएलओ को मुख्य अतिथि द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया । कार्यक्रम में शामिल प्रतिभागियों को सम्बोधित करते हुए डीडीसी वैभव श्रीवास्तव ने कहा कि लोकतंत्र तभी सफल होगा जब आम मतदाता प्रखर और जागरुक होंगे । एक सशक्त मतदाता ही देश का भविष्य तय करता है । उन्होंने बेहतर काम करने वाले कर्मियों को प्रोत्साहित करते हुए मतदाता दिवस की शुभकामनाएँ दी ।
 एडीएम नौशाद अहमद ने अपने सम्बोधन में निर्वाचन को समावेशी , सुगम एवं सहभागिता पूर्ण बनाने पर बल देते हुए देश के लोकतन्त्र को मज़बूत बनाने की अपील की ।
इस अवसर पर ज़िला आइकॉन डा. आशुतोष कुमार मानव एवं डा. सुदर्शन कुमार ने कहा कि धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा समेत अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी प्रकार के निर्वाचन में अपने अपने वोट का प्रयोग करें । मानव ने कहा कि युवा मतदाता देश के गौरव हैं इसलिए उन्हें सजग होना होगा ।
 मंच का संचालन सुधीर पांडेय तथा धन्यवाद ज्ञापन उप निर्वाचन पदाधिकारी एलेन अरविंद डीन ने किया ।