मुंबई की मेयर बाेलीं- जांच करने के लिए आए ताे CBI अफसरों को भी कर देंगे क्वारेंटाइन

नालंदा
जनादेश न्यूज़ सेंट्रल डेस्क
: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच में महाराष्ट्र सरकार ने अड़ंगा डालने की तैयारी कर ली है। मुंबई की मेयर ने सीबीआई टीम को बिना परमिशन मुंबई में कदम रखने पर 14 दिन के क्वारेंटाइन में भेजने का ऐलान कर दिया है। इधर, मामले को सीबीआई को सौंपे जाने से शिवसेना भड़क गई है। उसने बिहार सरकार की सिफारिश पर ऐतराज जताया है।
शिवसेना ने कहा कि पिछले कुछ सालों से सुशांत मुंबईकर थे। मुंबई ने उन्हें शोहरत दिलाई। बिहार संघर्ष के दिनों में उनके साथ नहीं खड़ा था। बिहार पुलिस इंटरपोल नहीं है। मुंबई पुलिस मामले में जांच कर रही है और किसी दूसरे राज्य को इसमें शामिल नहीं होना चाहिए। उसके नेता संजय राउत ने रविवार को पार्टी के मुखपत्र सामना में लिखा, खुदकुशी को राजनीति के चश्मे से देखा जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। केस के राजनीतिकरण के बहाने उद्धव ठाकरे सरकार के खिलाफ साजिश रची जा रही है।
मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए ईडी ने रिया और उसके पिता को बुलाया
ईडी ने रिया के भाई शाेविक चक्रवर्ती से शनिवार से 18 घंटे लंबी पूछताछ के बाद रविवार सुबह छोड़ दिया। अब रिया और उसके पिता इंद्रजीत को सोमवार को फिर पेश होने के लिए कहा है। सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिवार पर अभिनेता के खाते से 15 करोड़ रुपए निकालने का आरोप लगाया है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की केस पटना से मुंबई ट्रांसफर करने का आदेश देने से जुड़ी मांग पर सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार को सुनवाई होगी।
नई चाल: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ वॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किया
रिया ने सुशांत के साथ वाॅट्सएव पर हुई अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट्स साझा किए हैं, जिसमें अभिनेता ने अपनी बहन के बारे चिंता व्यक्त करते हुए उन्हें दुष्ट कहा है। रिया के वकील द्वारा साझा किए गए चैट में अभिनेता का कहना था कि उनको यकीन है कि उनकी बहन सिड भाई को मैनिपुलेट कर रही है। इसमें वह शायद अपनी बहन के पति सिद्धार्थ या अपने व रूममेट सिद्धार्थ पिठानी का जिक्र करते मालूम पड़ रहे हैं।