नालंदा में लोगों की उठने लगी मांग, डॉ अमरदीप नारायण को जल्द करो गिरफ्तार #justiceformanish की गूंज से गूंज रहा नालंदा

नालंदा बिहार शरीफ
जनादेश न्यूज़ नालंदा 
बिहारशरीफ (राजीव रंजन) : अलौकिक ईश्वर जिस मानव को जन्म देते हैं उस मानव के स्वास्थ्य की जिम्मेवारी धरती पर के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टरों के हाथों में होती है समाज में कुछ ऐसे भी डॉक्टर हैं जो नि: स्वार्थ भाव से समाज की सेवा कर रहे हैं और संभवतः कम खर्च में उनका बेहतर इलाज करने का कोशिश करते हैं. लेकिन इसी समाज में कुछ ऐसे भी डॉक्टर हैं जो डॉक्टर की मानवता को शर्मसार करते हैं और रुपए की लालच में लोगों की जान ले लेते हैं और जब उन्हें यह पता चल जाता है कि शायद अब इस रोगी की हालत गंभीर है और उनके बस से बाहर चला जाता है तो केवल पैसे लेकर अपने सर से बोझ उतारते हैं. कुछ इसी तरह का मामला नालंदा जिले से सामने आया है जहां नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ के एनएच 20 पर स्थित नालंदा हड्डी एवं रीढ़ सेंटर के संचालक डॉ अमरदीप नारायण पर आरोप लग रहे हैं. डॉ अमरदीप नारायण का कारनामा यह है कि देवसपूरा गांव निवासी अधिवक्ता अजीत कुमार का एकमात्र 25 वर्षीय पुत्र एमटेक का छात्र मनीष कुमार को इलाज के लिए अमरदीप नारायण के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉ अमरदीप नारायण के द्वारा बेहतर इलाज नहीं किया गया इतना ही नहीं रुपए की लालच में केवल रुपए ठगने की कोशिश की गयी और अंततः उसकी जान चली गई. इधर मनीष की मौत के बाद खासकर जिले के सवर्ण समाज काफी गुस्से में है क्योंकि डॉ अमरदीप नारायण की लापरवाही ने जिस बच्चे को मौत के घाट सुला दिया वह बच्चा देश का भविष्य था.भला इस डॉक्टर को क्या मालूम कि आखिर इलाज के लिए उसका बाप रुपया कहां से दे रहा था उस मां के आंसू का एक-एक बूंद आखिर अभी क्या कहता होगा.बस डॉ अमरदीप नारायण को तो लापरवाह इलाज के लिए रुपया चाहिए था ?
इधर घटना के बाद आक्रोशित सामाजिक संगठन के लोगों द्वारा रविवार को पावापुरी मोड़ पर के द्वारा मनीष को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडल मार्च निकाला गया एवं डॉ अमरदीप नारायण के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए गिरफ्तारी की मांग की गई.
#justiceformanish से गूंज रहा नालंदा
डॉ अमरदीप नारायण के अस्पताल में जिस प्रकार से अधिवक्ता पुत्र मनीष कुमार की इलाज के अभाव में मौत हो गई तत्पश्चात लोग डॉक्टर के कारनामों से प्रभावित होकर मनीष को न्याय दिलाने का प्रयास करने लगे और डॉ अमरदीप नारायण के विरुद्ध सड़क पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए इतना ही नहीं मनीष को न्याय दिलाने के लिए
#justiceformanish की गूंज से नालंदा गूंज रहा है.
कई सामाजिक संगठनों ने लिया है मामले का संज्ञान
एमटेक का एक बेहतर छात्र मनीष जो देश का भविष्य था जिसकी इलाज में लापरवाही से मौत हो गई मौत के बाद कई सामाजिक संगठन ने मामले को संज्ञान में लिया और मनीष को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष की शुरुआत कर दी है इन संगठनों की मांग है कि जल्द से जल्द डॉ अमरदीप नारायण को गिरफ्तार किया जाए एवं इसके अस्पताल का लाइसेंस भी रद्द किया जाए. भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच फाउंडेशन और आराजपा समेत अन्य संगठन मनीष को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष की शुरुआत की है.  (खबरें जारी है…..)