बेटे ने पिता को जेल से दी जान मारने की धमकी – थानाध्यक्ष ने प्राथमिकी लेने से किया इनकार तो एसडीपीओ का खटखटाया दरबाजा

नवादा
जनादेश न्यूज़ नवादा
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) : जब अपने ही बेटा जेल से वृद्ध पिता को घर पर हमेशा मारपीट करते-करते तक गया तो वह अब जेल हु पिता को जान से मारने की धमकी तक दे डाला। इस तरह की घटना से पिता-पुत्र का रिश्ता तार-तार ही जाता है। उस पिता पर क्या बीत रहा है ।
एक समय मे वारिसलीगंज चीनी मील का कर्मी हुआ करता था जिसे लोग उन्हें एक प्रतिष्ठित व्यक्ति समझते थे आज उसी पिता का पुत्र घोड़े पर सवार होकर पिता तो पिता वारिसलीगंज रैक प्याइंट पर रंगदारी की मांग करता है।
वृद्ध वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के माफी निवासी भीम सिंह ने अपने पुत्र सनोज सिंह के सभी करतूतों की जानकारी सोमवार को पकरीबरावां पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी से मिलकर सिसकते हुए दिया।
उन्होंने वारिसलीगंज थानाध्यक्ष की शिकायत करते हुए कहा कि जब वह बेटे की शिकायत को 26 अक्टूबर को लेकर पँहुचा तो उसे वँहा से वापस लौटा दिया।
संयोग ही कहा जाय कि उक्त कलियुग पुत्र उसी दिन वारिसलीगंज रैक प्वाइन्ट पर घोड़े पर सवार होकर आया और रंगदारी की बसूली करने लगा। जानकारी मिलते ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जेल जाने के बाद भी वह अपने पिता की जान से मारने की धमकी दे रहा है।
पीड़ित वृद्ध ने लाचार होकर पकरीबरावां एसडीपीओ से मिलकर जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई।
मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीपीओ मुकेश साहा ने वारिसलीगंज थानाध्यक्ष को मामले की प्राथमिकी दर्ज करते हुए जांचकर अग्रेतर करवाई के निर्देश दिया है।