बिहार के बेगूसराय में 11 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ रेप-मर्डर, पिछले 13 फरवरी से लापता थी छात्रा

बेगूसराय
जनादेश न्यूज़ बिहार
बेगूसराय : बेगूसराय में दरिंदों ने 11 वर्षीय नाबालिग छात्रा से रेप कर उसकी शव को बूढ़ी गंडक नदी में फेंक दिया. वीरपुर के शिवली पुल स्थित कोरिया घाट से शव बरामद हुआ है. छठी क्लास की छात्रा 5 दिन पहले अपने घर से बिस्किट लेने के लिए दुकान गई थी जिसके बाद वह वापस अपने घर नहीं लौटी परिजनों ने काफी खोजबीन की इसके बाद भी जब वह नहीं मिली तो उन्होंने 14 फरवरी को वीरपुर थाने में किडनैपिंग की रिपोर्ट दर्ज कराई फिर भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही और उसकी खोजबीन नहीं की गई. परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस की लापरवाही के कारण मासूम का रेप कर उसकी हत्या कर दी गई 5 दिनों के बाद भी छात्रा को पुलिस नहीं ढूंढ पाई अब अगर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है तो धरना प्रदर्शन होगा. इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.
👉पिछले 5 दिनों से लापता थी छात्रा
11 वर्षीय छात्रा 13 फरवरी से लापता थी परिजनों को आशंका थी कि उसे किसी ने किडनैप कर लिया इसके बाद ही वे थाने पहुंचे थे बुधवार देर शाम घर से 3 किलोमीटर की दूरी पर स्थित कुड़िया घाट पर स्थानीय लोगों ने शव को नदी में बहते देखा इसके बाद उन्होंने परिजनों को इसकी सूचना दी सूचना मिलते ही बदहवास परिजन घाट पर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर सन्न रह गए.
👉छात्रा के साथ रेप कर हत्या कर शव को फेंका
परिजनों की मानें तो छात्रा के साथ रेप हुआ है और इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई है और सबको बूढ़ी गंडक में फेंक दिया गया फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है परिजनों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है वह आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे परिजनों ने बताया कि आरोपी गिरफ्तार जब तक नहीं होगा तब तक वह चुप नहीं बैठेंगे.