बाराकोला पंचायत में प्रधानमंत्री ग्राम आवास योजना निर्माण के लाभुकों से राशि वसूली के कारण ग्रामीणों ने मिल कर जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

जमुई
जनादेश न्यूज़ जमुई
जमुई (ब्यूरो अजीत कुमार/संजय कुमार)
बुधवार को दोपहर बाद जिला समाहरणालय में झाझा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक डा0 रविन्द्र यादव झाझा प्रखंड के बाराकोला पंचायत के प्रधानमंत्री ग्राम आवास योजना निर्माण के सैकड़ों लाभुकों के साथ जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार से मिल कर उन्हें ज्ञापन सौपा ।
उन्होंने जिलाधिकारी को बताया कि बाराकोला एवं पंचकठिया टिटीचक के ग्रामीण से प्रधानमंत्री ग्राम आवास योजना निर्माण के सैकड़ों लाभुकों से 18,000 से लेकर 40,000/ रूपया वार्ड सदस्य प्रतिनिधि श्याम सिंह तथा उनके बिचौलिया द्वारा बैंक में ही ले लिया गया है। जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कु विधायक जी के साथ आये और बाराकोला पंचायत के ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि किसी भी हालत में बिचौलिया को बख्शा नहीं जाएगा।जिसनें गरीब महिलाओं का पैसा खाया है, वो रूपया भरेगा या जेल जाएगा।
उन्होंने ग्रामीणों को आश्वस्त किया की इसकी जांच कराई जाएगी और जांच के क्रम में आप लोग बदलेंगे तो नहीं।कहीं ऐसा न हो कि पदाधिकारी जांच में जाए और वहाँ पर आपलोग बिचौलिया को बचाने लगें।उन्होंने आईटी सेल को निर्देश दिये कि सभी लाभुकों ने जो आरोप लगाया है उस का विडियो बनाओ,और सभी से एक लिखित आवेदन लेकर अग्रेतर कारवाई हेतु मेरे पास भेजा जाय।
जिलाधिकारी महोदय खुद कार्यालय से निकलकर विधायक जी के साथ नीचे आयें और सैकडों पीडित लाभुकों से मिलकर उनकी फरियादों को ध्यान से सुना और कारवाई का भरोसा दिलाया।इस मौके पर विधायक जी के साथ भैया लाल माथुरी,मनोज कुमार यादव,मंटू सिंह एवं सैकडों महिलाएं उपस्थित थे।