परिणय सूत्र में बंधे लखीसराय के जिला जज चंद्रप्रकाश सिंह, कई जिलों के जिला जज समेत दर्जनों न्यायिक पदाधिकारी बनें इस शुभ विवाह के साक्षी

लखीसराय
जनादेश न्यूज़ लखीसराय
कहते हैं कि जोड़ियां तो ऊपर वाला ही बनाता है और इंसान तो बस उसका निमित्त मात्र ही होता है
यह बात पूरी तरह से एक बार फिर से सही साबित हुआ जब लखीसराय के जिला जज जहानाबाद में परिणय सूत्र में बंध गए। देवशयनी एकादशी 25/11/20 की पावन बेला के मौके पर अग्नि को साक्षी मानते हुए लखीसराय के जिला जज चंद्रप्रकाश सिंह और जहानाबाद की शिल्पी सिंह का शुभ विवाह समारोह संपन्न हुआ।
यह विवाह कई मायनों में खास रहा जब इस ऐतिहासिक शादी का गवाह(साक्षी) रहे जहानाबाद के जिला जज आलोक कुमार पाण्डेय, जिलाधिकारी नवीन कुमार के अलावा दर्जनों न्यायिक पदाधिकारी और अन्य कई गणमान्य लोग बने। जिला जज आलोक कुमार पाण्डेय ने नवदंपति को सुखद एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा, कि उनका जीवन हमेशा खुशियों से भरा रहे। वहीं जहानाबाद के डीएम नवीन कुमार ने भी नव विवाहित जोड़े को बधाई देते हुए कहा कि इनके दाम्पत्य जीवन की बगिया हमेशा खुशियों से आबाद रहे।
जिला जज चंद्रप्रकाश सिंह और उनकी धर्मपत्नी शिल्पी सिंह को चारों तरफ से जीवन के नई पारी की शुरूआत करने के लिए शुभकामनाएं मिल रही है। सभी लोग दिल से मुबारकबाद दे रहे हैं एवं जिला जज चंद्रप्रकाश सिंह की इस ऐतिहासिक शादी और उनके इस साहसिक निर्णय की चहुंओर प्रशंसा भी कर रहे हैं।
यह बता दें कि मुंगेर जिले के बढौनिया गांव निवासी स्व सुधीर कुमार सिह के पूत्र लखीसराय के वर्तमान जिला जज एवं नव विवाहित दूल्हा चंद्रप्रकाश सिंह जहानाबाद में भी जिला जज के पद पर रह चुके हैं और एक तरह से जहानाबाद उनकी कर्मभूमि भी रही है। अब यही जहानाबाद उनका ससुराल भी बन गया है जो कि और दोहरी खुशी की बात है। जहानाबाद जिला भी अपने नए जमाई राजा के स्वागत में कोई कमी नहीं छोड़ेगा।
पूरे जिले एवं समस्त ससुराल पक्ष की ओर से जिला जज साहब को विवाह की ढेर सारी शुभकामनाएं दी जाती है, लेकिन जहानाबाद के लिए आप जिला जज नहीं बल्कि जमाई राजा और दूल्हा सरकार ही रहेंगे और आपका स्वागत यहां के मधुर मधुर एवं पारंपरिक मगही गालियों से ही किया जाएगा जिसका कि हम जिलेवासियों को हमेशा गर्व रहेगा।
इस अवसर पर औरगाबाद के जिला जज शिव गोपाल मिश्र ,बांका के जिला जज बलीराम दूबे ,सीतामढी के प्रधान न्यायधीश प्रदीप मल्लिक आरक्षी अधीक्षक संजय कुमार सिहं के अलावे जहानाबाद न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश रंजीत कुमार सिह अपर जिला एवं सत्र न्यायधीश समेन्द प्रसाद सिह एवं राकेश कुमार मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अजय कुमार सब जज राकेश कुमार रजक न्यायिक पदाधिकारी मुकेश कुमार मिश्रा, मनीष उपाध्याय , जीशान चाँद ,पियका कुमारी के अलावे जिला विधिक संध के पूर्व अध्यक्ष राम नरेश शर्मा एवं सियाराम शर्मा जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक डा गिरिजेश कुमार शादी के सुत्रधार एवं जहानाबाद के लोक अभियोजक सुरेन्द्र प्रसाद सिह ,अपर लोक अभियोजक शैलेन्द कुमार के साथ जिला कला सांस्कृतिक मँच के समन्वयक संतोष श्रीवास्तव इस ऐतिहासिक शादी के गवाह के रुप में रहे ।