सुशील मोदी ने खोल दिया राज आखिर क्यों मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते थे नीतीश कुमार,भाजपा और जदयू नेताओं ने ऐसे मनाया

बिहार
जनादेश न्यूज़ बिहार
पटना : भारत के पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की 68 वीं जयंती पर राजकीय समारोह में शामिल होने पहुंचे बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 का परिणाम आने के बाद नीतीश कुमार मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते थे.
सुशील मोदी ने बताया कि चुनाव में जदयू का प्रदर्शन निराशाजनक था. जिसके बाद नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री बनने से इंकार कर दिया था. लेकिन बीजेपी और जदयू के नेताओं ने उन्हें समझाया. हमने उन्हें बताया कि बिहार विधानसभा चुनाव आपके चेहरे और आपके नेतृत्व में लड़ी गई है इसलिए आप ही बिहार के सीएम बनेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता भी आपको ही सीएम देखना चाहती है. इसके साथ ही सुशील मोदी ने कहा कि अरुणाचल की घटना का बिहार में कोई असर नहीं पड़ेगा. नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में 5 साल एनडीए की सरकार मजबूती से चलेगी.
इसके साथ ही सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में जेडीयू,बीजेपी के रिश्ते की नींव रखने वाले अरुण जेटली के जयंती के मौके पर हम उन्हें याद कर रहे हैं.अरुण जेटली जैसे शख्सियत कोई दूसरा नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि अरुण जेटली अगर जिंदा होते हैं तो किसानों का आंदोलन इतना लंबा नहीं चलता. वह कोई न कोई रास्ता जरुर निकाल लेते.