राजधानी पटना में स्टेशन मास्टर पति ने कोरोना संक्रमित पत्नी को गला काटकर मार डाला, फिर खुद छत से कूदकर कर लिया आत्महत्या

पटना
जनादेश न्यूज़ बिहार
पटना : इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है जहां एक शख्स के द्वारा पहले अपनी कोरोना पॉजिटिव पत्नी की हत्या करने और बाद में खुद छत से कूदकर जान देने का मामला सामने आया है. घटना कंकड़बाग में मुन्नाचक के पास न्यू चित्रगुप्त नगर पार्वती रोड स्थित ओम रेसीडेंसी की बताई जा रही है. मृतक की पहचान इसी अपार्टमेंट में रह रहे 49 वर्षीय स्टेशन मास्टर अतुल लाल के रूप में की गई है. वहीं मृतका का नाम 42वर्षीय तुलिका बताया जा रहा है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. जानकारी के अनुसार यह परिवार मूल रूप से आरा का रहने वाला है.
बताया जा रहा है कि बेटा और बेटी के सामने पति-पत्नी में झगड़ा हुआ. पड़ोसी भी जुट गए थे, लेकिन महिला के पॉजिटिव होने के कारण कोई बीच-बचाव में नहीं गया. इसके बाद गुस्से में पति ने ब्लेड से पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. दोनों बच्चों ने जब शोर मचाना शुरू किया तो पिता ने वहीं से कूदकर जान दे दी.
सुसाइड की सूचना पर पहुंची पत्रकार नगर थाना पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचने के बाद मर्डर की जानकारी मिली. पति-पत्नी के बीच लड़ाई को पुलिस अभी समझने की कोशिश कर रही है, लेकिन महिला के पॉजिटिव होने के कारण जांच में परेशानी हो रही है. वहीं, मृतक अतुल लाल पटना जंक्शन के रूट रिले इंटरलॉकिंग (RRI) के रूप में कार्यरत थे.