बिहार विधानसभा से मुकेश सहनी का सूपड़ा साफ, भाजपा के हुए विधायक मिश्रीलाल यादव,राजू सिंह व स्वर्णा सिंह

बिहार
जनादेश न्यूज़ पटना
उत्तर प्रदेश चुनाव से लेकर बिहार में बीजेपी से पंगा लेना मुकेश सहनी के लिए बहुत भारी पड़ा। मुकेश सहनी की पार्टी के तीनों विधायकों ने आज पाला बदल लिया। मुकेश सहनी की पार्टी के बिहार में तीन विधायक हैं।तीनों विधायक आज शाम विधानसभा अध्यक्ष के पास पहुंच गये हैं। पार्टी विधायक राजू सिंह, स्वर्णा सिंह और मिश्रीलाल यादव विधानसभा अध्यक्ष के पास पहुंचे हैं। उनके साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और बीजेपी के दोनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी भी हैं। वीआईपी के तीनों विधायकों ने मुकेश सहनी से पल्ला झाड़ लिया है।
विधानसभा सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक मुकेश सहनी की पार्टी के तीनों विधायकों ने लिख कर दे दिया है कि वे सहनी की पार्टी विकासशील इंसान पार्टी से अपना नाता तोड़ रहे हैं. वीआईपी के पास सिर्फ तीन विधायक हैं औऱ तीनों विधायकों ने पाला बदल लिया है.
जेपी के सूत्र बता रहे हैं कि अब मुकेश सहनी का विधानसभा में कोई नामलेवा नहीं रहा. ऐसे में अब वे मंत्री कैसे रहेंगे. वैसे भी वे बीजेपी कोटे से विधान पार्षद बने थे औऱ बीजेपी ने ही उन्हें मंत्री बनाया था. मुकेश सहनी के विधान परिषद का कार्यकाल भी दो महीने में समाप्त हो रहा है. उस समय मुकेश सहनी की कुर्सी जानी तो पहले से तय थी. लेकिन अब उनकी कुर्सी किसी भी क्षण जा सकती है. जानकार बता रहे हैं कि बीजेपी ने नीतीश कुमार को बता दिया है कि मुकेश सहनी को मंत्रिमंडल से हटा दिया जाये.