अपराधिक गतिविधियों में लिप्त 15 असामाजिक तत्वों के विरुद्ध जिला दंडाधिकारी द्वारा सीसीए के तहत कार्रवाई,एक को किया गया जिला बदर

नालंदा
जनादेश न्यूज़ नालंदा
—————————————
शराब के अवैध कारोबार एवं अन्य अपराधिक गतिविधियों में आदतन संलिप्त जिला के 15 असामाजिक तत्वों के विरुद्ध बिहार अपराध नियंत्रण अधिनियम 1981 की धारा 3 के अंतर्गत जिला दंडाधिकारी के न्यायालय द्वारा आदेश पारित किया गया है।
बिन्द थाना क्षेत्र के जखौर निवासी जयराम यादव के विरुद्ध भा0द0वि0 की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत बिंद थाना में चार अलग-अलग कांड दर्ज है। इनके कृत्य से सामाजिक सौहार्द के भंग होने की संभावना है। बिन्द थाना में पांच अलग-अलग कांड दर्ज हैं।
पारित आदेश के आलोक में जय राम यादव को दो माह तक अपनी उपस्थिति प्रत्येक सोमवार,बुधवार एवं शुक्रवार को राजगीर थाना में दर्ज करानी होगी। इस अवधि में थाना क्षेत्र से किसी कारणवश बाहर जाने की आवश्यकता होने पर संबंधित थानाध्यक्ष से अनुमति प्राप्त कर ही थाना क्षेत्र से बाहर जाएंगे।
बिंद क्षेत्र के गोविंदपुर निवासी अजय यादव उर्फ जय कुमार के विरुद्ध भा0द0वि0 एवं आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत बिन्द थाना में चौदह अलग-अलग कांड दर्ज है। इनके कृत्य से सामाजिक सौहार्द के भंग होने की संभावना है।
पारित आदेश के आलोक में अजय यादव को एक माह के लिए जिला बदर करते हुए अपनी उपस्थिति प्रतिदिन चौक थाना पटना सिटी में दर्ज कराने का आदेश दिया गया। इस अवधि में थाना क्षेत्र से किसी कारणवश बाहर जाने की आवश्यकता होने पर संबंधित थानाध्यक्ष से अनुमति प्राप्त कर ही थाना क्षेत्र से बाहर जाएंगे।
बिंद थाना क्षेत्र के बिन्द निवासी बजरंगी कुमार के विरुद्ध भा0द0वि0 की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत बिंद थाना में दो अलग-अलग कांड दर्ज है। इनके कृत्य से सामाजिक सौहार्द के भंग होने की संभावना है।
पारित आदेश के आलोक में बजरंगी कुमार को अगले दो माह तक प्रत्येक सोमवार, बुधवार, शुक्रवार को सारे थाना में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी। इस अवधि में थाना क्षेत्र से बाहर जाने के लिए संबंधित थाना प्रभारी से अनुमति प्राप्त करनी होगी।
मानपुर थाना क्षेत्र के गोंगरीपुर निवासी सोनु कुमार के विरुद्ध भा0द0वि0 एव आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मानपुर थाना में तीन एवम बिहार थाना में एक अलग-अलग कांड दर्ज है।
पारित आदेश के आलोक में सोनू कुमार को अगले दो माह तक प्रत्येक सोमवार, बुधवार, शुक्रवार को राजगीर थाना में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी। इस अवधि में थाना क्षेत्र से बाहर जाने के लिए संबंधित थाना प्रभारी से अनुमति प्राप्त करनी होगी।
मानपुर थाना क्षेत्र के मकदुआने निवासी अजीत यादव उर्फ मोतिन यादव के विरुद्ध भा0द0वि0 की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मानपुर थाना में तीन अलग-अलग एवम दीपनगर में एक कांड दर्ज है। इनके कृत्य से सामाजिक सौहार्द के भंग होने की संभावना है।
पारित आदेश के आलोक में अजीत यादव को अगले दो माह तक प्रतिदिन राजगीर थाना में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी। इस अवधि में थाना क्षेत्र से बाहर जाने के लिए संबंधित थाना प्रभारी से अनुमति प्राप्त करनी होगी।
सारे थाना क्षेत्र के पिपरापुर विनय यादव के विरुद्ध विरुद्ध भा0द0वि0 की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत सारे थाना में एक कांड दर्ज है। विभिन्न आपराधिक मामलों के आरोप में जेल जा चुके हैं तथा वर्तमान में जमानत पर मुक्त हैं। इनके कृत्य से सामाजिक सौहार्द के भंग होने की संभावना है।
पारित आदेश के आलोक में विनय यादव को अगले एक माह तक प्रत्येक सोमवार एवं शुक्रवार को अस्थावां थाना में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी। इस अवधि में थाना क्षेत्र से बाहर जाने के लिए संबंधित थाना प्रभारी से अनुमति प्राप्त करनी होगी।
सारे थाना क्षेत्र के पिपरापुर निवासी राधे यादव के विरुद्ध विरुद्ध भा0द0वि0 की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत सारे थाना में एक कांड दर्ज है। इनके कृत्य से सामाजिक सौहार्द के भंग होने की संभावना है।
पारित आदेश के आलोक में राधे यादव को अगले एक माह तक प्रत्येक सोमवार एवं शुक्रवार को अस्थावां थाना में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी। इस अवधि में थाना क्षेत्र से बाहर जाने के लिए संबंधित थाना प्रभारी से अनुमति प्राप्त करनी होगी।
सारे थाना क्षेत्र के पिपरापुर निवासी प्रभात यादव के विरुद्ध विरुद्ध भा0द0वि0 की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत सारे थाना में एक कांड दर्ज है। इनके कृत्य से सामाजिक सौहार्द के भंग होने की संभावना है।
पारित आदेश के आलोक में प्रभात यादव को एक माह तक प्रत्येक सोमवार एवं शुक्रवार को अस्थावां थाना में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी। इस अवधि में थाना क्षेत्र से बाहर जाने के लिए संबंधित थाना प्रभारी से अनुमति प्राप्त करनी होगी।
सारे थाना क्षेत्र के पिपरापुर निवासी समरू यादव के विरुद्ध भा0द0वि0 अधिनियम के तहत विभिन्न धाराओं के अंतर्गत सारे थाना में एक कांड दर्ज है। इनके कृत्य से सामाजिक सौहार्द के भंग होने की संभावना है।
पारित आदेश के आलोक में समरू यादव को अगले एक माह तक प्रत्येक सोमवार एवं शुक्रवार को अस्थावां थाना में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी। थाना क्षेत्र से बाहर जाने के लिए संबंधित थाना प्रभारी से अनुमति प्राप्त करनी होगी।
सारे थाना क्षेत्र के पिपरापुर निवासी धर्मेंद्र यादव के विरुद्ध विरुद्ध भा0द0वि0 की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत सारे थाना में एक कांड दर्ज है। इनके कृत्य से सामाजिक सौहार्द के भंग होने की संभावना है।
पारित आदेश के आलोक में धर्मेंद्र यादव को अगले एक माह तक प्रत्येक सोमवार एवं शुक्रवार को अस्थावां थाना में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी। इस अवधि में थाना क्षेत्र से बाहर जाने के लिए संबंधित थाना प्रभारी से अनुमति प्राप्त करनी होगी।
सारे थाना क्षेत्र के पिपरापुर निवासी शंकर यादव के विरुद्ध विरुद्ध भा0द0वि0 की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत सारे थाना में एक कांड दर्ज है। इनके कृत्य से सामाजिक सौहार्द के भंग होने की संभावना है।
पारित आदेश के आलोक में शंकर यादव को अगले एक माह तक प्रत्येक सोमवार एवं शुक्रवार को अस्थावां थाना में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी। इस अवधि में थाना क्षेत्र से बाहर जाने के लिए संबंधित थाना प्रभारी से अनुमति प्राप्त करनी होगी।
सारे थाना क्षेत्र के पिपरापुर निवासी शुखल यादव के विरुद्ध विरुद्ध भा0द0वि0 की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत सारे थाना में एक कांड दर्ज है। इनके कृत्य से सामाजिक सौहार्द के भंग होने की संभावना है।
पारित आदेश के आलोक में शुखल यादव को अगले एक माह तक प्रत्येक सोमवार एवं शुक्रवार को अस्थावां थाना में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी। इस अवधि में थाना क्षेत्र से बाहर जाने के लिए संबंधित थाना प्रभारी से अनुमति प्राप्त करनी होगी।
सारे थाना क्षेत्र के पिपरापुर निवासी मुकेश यादव के विरुद्ध विरुद्ध भा0द0वि0 की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत सारे थाना में एक कांड दर्ज है। इनके कृत्य से सामाजिक सौहार्द के भंग होने की संभावना है।
पारित आदेश के आलोक में मुकेश यादव को अगले एक माह तक प्रत्येक सोमवार एवं शुक्रवार को अस्थावां थाना में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी। इस अवधि में थाना क्षेत्र से बाहर जाने के लिए संबंधित थाना प्रभारी से अनुमति प्राप्त करनी होगी।
सारे थाना क्षेत्र के पिपरापुर निवासी जितेंद्र यादव के विरुद्ध विरुद्ध भा0द0वि0 की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत सारे थाना में एक कांड दर्ज है। इनके कृत्य से सामाजिक सौहार्द के भंग होने की संभावना है।
पारित आदेश के आलोक में जितेंद्र यादव को अगले एक माह तक प्रत्येक सोमवार एवं शुक्रवार को अस्थावां थाना में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी। इस अवधि में थाना क्षेत्र से बाहर जाने के लिए संबंधित थाना प्रभारी से अनुमति प्राप्त करनी होगी।
सारे थाना क्षेत्र के पिपरापुर निवासी काबो उर्फ कवि यादव के विरुद्ध विरुद्ध भा0द0वि0 की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत सारे थाना में एक कांड दर्ज है। इनके कृत्य से सामाजिक सौहार्द के भंग होने की संभावना है।
पारित आदेश के आलोक में काबो यादव को अगले एक माह तक प्रत्येक सोमवार एवं शुक्रवार को अस्थावां थाना में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी। इस अवधि में थाना क्षेत्र से बाहर जाने के लिए संबंधित थाना प्रभारी से अनुमति प्राप्त करनी होगी।
सभी व्यक्तियों के विरुद्ध अगले निर्धारित अवधि तक के लिए यह आदेश लागू रहेगा। जिसके पश्चात उनके क्रियाकलाप एवं गतिविधि की पुनः समीक्षा की जाएगी। समीक्षा उपरांत अगर संदिग्ध गतिविधि में संलिप्त पाए जाते हैं तो जिला बदर करने की कार्रवाई की जाएगी।