सुशांत केस: CBI जांच की सिफारिश से बौखलाया संजय राउत, न्याय दिलाने के बजाय CM नीतीश को बताया असामाजिक तत्व, कहा.. हो गए हैं संवेदनहीन

देश पटना
जनादेश न्यूज़ पटना
पटना: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की बिहार सरकार द्वारा सीबीआई से जांच कराने की  सिफारिश करने पर शिवसेना के सीनियर नेता भड़क गए. संजय राउत ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को असामाजिक तत्व बता दिया. अब सवाल उठने लगा है कि आखिर इस जांच से शिवसेना जिसकी महाराष्ट्र में सरकार हैं उसको किस बात की परेशानी हो रही है. आखिर वह जांच से डर क्यों रही है.
नीतीश को बताया संवेदनहीन
संजय राउत से एएनआई से कहा कि ”मुंबई पुलिस जो जांच कर रही है उसमें पहले दिन से बिहार से हस्तक्षेप हो रहा है. बिहार में बैठे कुछ असामाजिक तत्वों को लगता है कि इसकी राजनीति अगर करें तो बिहार के चुनाव में काम चल जाएगा. अगर आपको (नीतीश कुमार) लगता है कि बिहार की राजनीति से ये मुद्दा जुड़ जाएगा तो आप संवेदनहीन हो गए हैं.”
बिहार सरकार ने जांच के लिए सिफारिश की
आज बिहार सरकार ने सुशांत सिंह सुसा’इड केस की सीबीआई से जां कराने की सिफारिश कर दी है. इसको लेकर सीएम नीतीश कुमार पहले ही कह चुके थे कि अगर सुशांत के परिवार की तरफ से सीबीआई जांच की मांग आती है तो हम इसके लिए अनुशंसा करेंगे. मुख्यमंत्री के करीबी और राज्य सरकार के मंत्री संजय झा लगातार सुशांत के पिता के के सिंह और उनके बहनोई के संपर्क में थे.
मुंबई पुलिस ने जिस तरह सुशांत केस को लेकर रवैया अपनाया है उसके परिवार वाले संतुष्ट नहीं थे. सुशांत के पिता के के सिंह ने सोमवार को एक वीडियो मैसेज के जरिए यह खुलासा किया था कि 25 फरवरी को उनकी तरफ से मुंबई पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई थी कि सुशांत की जान को खतरा हो सकता है लेकिन उसके बावजूद इस पर कोई एक्शन नहीं लिया. पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस ने मुंबई में जाकर वहां जांच की है और कई महत्वपूर्ण जानकारियां इकट्ठा की है. लेकिन अब बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की अनुशंसा कर दी है.  इससे शिवसेना के होश उड़ गए हैं.