सुदूर देहात की गलियों तक पदयात्रा कर मानव ने वोटरों को किया जागरुक, सतरजाबाग़ में निकाली गई मतदाता जागरुकता रैली, वोटिंग की अपील

नालंदा
जनादेश न्यूज़ नालंदा
—करायपरसुराय ( नालन्दा ) ग्रामीण वोटरों को मतदान के प्रति जागरुक करने के लिए ज़िला ब्राण्ड ऐंबेसडर आशुतोष कुमार मानव ने शुक्रवार को सुदूर देहाती क्षेत्र में पदयात्रा की. इस दौरान प्रखंड के सतरजाबाग़ गाँव में स्वीप कर्मियों ने हाथों में कई आकर्षक नारों से सुसज्जित तख़्तियाँ लेकर टोले मुहल्ले में अभियान। चलाया. मतदाता जागरुकता पदयात्रा के तहत ग्रामीण वोटरों को सम्बोधित करते हुए स्वीप आइकन श्री मानव ने कहा कि एक एक वोट की बड़ी ताक़त होती है इसलिए गाँव वालों को शत प्रतिशत मतदान करना चाहिए.
सभी पर्व साल में एक बार आते हैं लेकिन लोकतंत्र के इस महापर्व के लिए पूरे पाँच साल तक इंतज़ार करना पड़ता है. उन्होंने मास्क लगाकर लोगों से मतदान केंद्र पर जाने तथा स्वच्छ छवि वाले उम्मीदवार को वोट करने की अपील लोगों से की. वोटर जागरुकता अभियान का नेतृत्व मध्य विद्यालय सतरजाबाग़ के एचएम मनोज कुमार गुप्ता, शिक्षाविद उमेश कुमार, उपेन्द्र कुमार आदि ने किया जबकि इस मौक़े पर सीमा सिंह, रिंकी कुमारी, संदीप उपमण्यू, नूरी प्रसाद, मो. मज़हर अंसारी, मो. राजिक अहमद, युगल माँझी, महेश माँझी समेत कई बीएलओ, शिक्षा सेवक शामिल थे.