साहब की कुर्सी थी खाली, कार्यालय में पसरा था सन्नाटा, गिद्धौर कृषि पदाधिकारी की ये है मनमानी

जमुई
जनादेश न्यूज़ जमुई
गिद्धौर (अजित कुमार यादव):जिनके कंधे पर पूरे कार्यालय की जिम्मेदारी थी, वो 10:34 बजे सुबह तक अपने दफ्तर नहीं पहुंचे थे। जी हां ये आलम है गिद्धौर प्रखंड कृषि कार्यालय का।
गिद्धौर-झाझा मुख्यमार्ग स्थित किसान भवन के कृषि कार्यालय में जब हमारे संवाददाता मंगलवार को पहुंचे उस समय दिन के 10:34 बज रहे थे। और कृषि कार्यालय में प्रहरी रामधनी पासवान ही मौजूद थे। जो पूछने पर कहते हैं कि बीएओ साहब तीन प्रखंड के प्रभार में हैं 11 बजे के बाद ही उनसे मुलाकत हो सकेगा। फिलहाल उनके आने की कोई जानकारी भी नहीं है।
जब जनादेश संवाददाता की टीम कार्यालय के भीतर पहुंची तो साहब की कुर्सी खाली थी। कृषि कार्यालय में सन्नाटा पसरा था। अन्य सभी कक्ष में ताले लटक रहे थे। इसके अलावे प्रखंड तकनीकी प्रबंधक गिद्धौर के कार्यालय में भी प्रबंधक महोदय नदारद दिखे।
साहब की अनुपस्थिति को लेकर कार्यालय के बाहर खड़े कुछ संख्या में किसान परेशान नजर आए। किसानों ने नाम गुप्त रखते हुए बताया कि अक्सर ही साहब के लेट लितीफी का सिलसिला चलता रहता है। मंगलवार की सुबह 11:07 तक साहब नदारद दिखे।
विदित हो, एक ओर जहां सरकार डिजिटल के जमाने में सरकारी कर्मचारियों को नियमित रखने को लेकर डिजिटल बायोमेट्रिक उपस्थिति का उपयोग कर रहे हैं ।वहीं प्रखंड कृषि कार्यालय के कर्मी व पदाधिकारियों की लेट लतीफी किसानों के लिए सरदर्द बना है।
क्या कहते है प्रखण्ड कृषि पदाधिकारी
बीएओ अनुज कुमार शर्मा से फोन पर पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि कार्यालय खुलने का समय ही साढ़े 10 बजे है।
हालांकि, समय का हवाला देकर उन्होंने सवालों से तो पल्ला झाड़ लिया पर साहब की खाली कुर्सी चीख-चीख कर उनके अनुपस्थिति और मनमर्जी की गवाही दे रहे थे।