शशि आई टी आई काॅलेज के पास दो मोटरसाइकिल में आमने-सामने टक्कर,एक की मौत

जमुई
जनादेश न्यूज़ जमुई
बरहट (धीरज कुमार सिंह ) : झाझा जमुई NH333 मुख्य मार्ग पर कटौना मोड शशि आईटीआई कॉलेज के पास दो बाइक आपस में टकराई। एक बाइक पर तीन व्यक्ति सवार थे,जिसपर विकास पांडे ,रमन पांडे, राजीव सिंह, दूसरा बाइक पर एक व्यक्ति सवार था जिसका नाम अखिलेश कुमार शर्मा।दोनों बाइक एक दुसरे से जबर्दस्त टकराई। सभी घायल व्यक्ति मलयपुर थाना क्षेत्र के कटौना गांव के रहने वाले हैं। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही मौके पर मलयपुर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार एसआई संजय कुमार सिंह बरहट सीओ रणधीर प्रसाद पहुंचे। जिसमें की मौके पर दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल अवस्था में बीच रोड पर पड़े थे। जिसे तुरंत मलयपुर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने सीने( छाती) पर पंप कर होश में लाया और तुरंत प्राइवेट स्कॉर्पियो रुकवा कर सभी घायलों को जमुई सदर अस्पताल भेजा गया। जिसमें इलाज के दौरान राजीव कुमार सिंह पिता बीन सिंह की मौत हो गई। जिसमें दो गम्भीर रूप से घायल व्यक्ति रमन पाण्डेय और अखिलेश कुमार शर्मा को बेहतर ईलाज के लिए पटना रेफर किया गया। वहीं विकास पांडेय पिता विनोद पांडेय को जमुई के प्राइवेट हॉस्पिटल पुष्पांजलि में इलाज कराया जा रहा है।
वहीं मृतक के पिता बीन सिंह ने बताया कि राजीव कुमार सिंह विश्वकर्मा पूजा में पिछले साल भी भयंकर एक्सिडेंट हुआ था जिसमें जमीन बेचकर उसके इलाज में तीन लाख रुपये खर्च कर जान बचाया था कि अचानक मेरा लाल आज मुझे अकेला छोड़कर इस दुनिया से चला गया।मौत की सूचना मिलते ही परिजनों एवं ग्रामीण लोगों सभी स्तभ रह गए,कि हुआ तो क्या हुआ?रोते हुए पिता ने बताया की जमीन तो पहले गया बाद में बेटा भी चला गया।
वहीं घटना की विस्तृत जानकारी देते हुए मलयपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि सभी कोई जमुई से मेला देख कर लौट रहे थे।दोनों मोटरसाइकिल चालक तेज गति से बाइक चलाने के कारण दुर्घटना हुई थी। दोनों मोटरसाइकिल को जप्त कर थाना ले आया गया है।