मघड़ा में आयोजित होने वाले मां शीतला स्थान मेला की पूर्व तैयारी को लेकर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने किया स्थल भ्रमण

नालंदा
जनादेश न्यूज़ नालंदा
बिहारशरीफ प्रखंड के मघड़ा के मां शीतला स्थान में आयोजित होने वाले दो दिवसीय(24 एवं 25 मार्च) मेला की पूर्व तैयारी को लेकर आज जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर एवं पुलिस अधीक्षक श्री अशोक मिश्रा ने मेला परिसर में जाकर जायजा लिया। 
इस अवसर पर विभिन्न विभागों के पदाधिकारियों को मेला के स्वच्छ एवं सफल आयोजन को लेकर कई महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए गए।
 मेला परिसर में स्थित तालाब की साफ-सफाई, बैरिकेडिंग एवं रोशनी की पर्याप्त व्यवस्था का निर्देश नगर निगम को दिया गया। मुख्य सड़क से मंदिर परिसर तक तथा संपूर्ण मेला क्षेत्र में भी पर्याप्त साफ-सफाई एवं रोशनी की व्यवस्था सुनिश्चित रखने का निर्देश नगर निगम को दिया गया।
 पीएचइडी एवं नगर निगम को पेयजल की पर्याप्त व्यवस्था रखने को कहा गया। पीएचईडी को मेला क्षेत्र में मोबाइल टॉयलेट की व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा गया।
 मेला अवधि में दो एंबुलेंस तैनात रखने का निदेश सिविल सर्जन को दिया गया। अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मघड़ा में संपूर्ण मेला अवधि में मेडिकल टीम की प्रतिनियुक्ति सुनिश्चित करने को कहा गया।
 सुरक्षा एवं विधि व्यवस्था की दृष्टिकोण से पर्याप्त संख्या में उपयुक्त स्थलों पर दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी को प्रतिनियुक्त करने का निदेश अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बिहार शरीफ को दिया गया।
 इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक, अनुमंडल पदाधिकारी बिहार शरीफ, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बिहार शरीफ आदि उपस्थित थे।