बेगूसराय में पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग,एक होमगार्ड जवान की मौके पर मौत

बेगूसराय
जनादेश न्यूज़ बिहार
बेगूसराय : बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने लोहिया नगर थाने की गस्ती दल पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस हमले में पुलिस की गस्ती टीम में शामिल एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई.
घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह चौक के समीप की है. मृतक होमगार्ड की पहचान मंझौल थाना क्षेत्र के निवासी राजवर्धन रंजन उर्फ पिंटू कुमार के रूप में की गई है.
बताया जाता है कि लोहिया नगर थाने की पुलिस गस्ती के लिए पन्हास की ओर जा रही था. तभी वीर कुंवर सिंह चौक के पास बाइक सवार तीन की संख्या में रहे अपराधियों ने पुलिस की जीप पर गोलीबारी शुरु कर दी. जबतक पुलिस वाले संभल पाते तब तक होमगार्ड जवान राजवर्धन रंजन उर्फ पिंटू को गोली लग गई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. होमगार्ड जवान की मौत के बाद पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. हत्या के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने एक कट्टा भी बरामद किया है.
बताते चलें कि बेगूसराय में लॉकडाउन में भी लगातार अपराधियों के द्वारा बड़ी-बड़ी घटना को अंजाम दिया जा रहा है. पिछले कई घंटों में 2 महिला समेत एक होमगार्ड जवान की गोली मारकर हत्या कर दी है.