फिल्मी दुनिया के रंगमंच से बिहार की मिट्टी के सुगंध को अंतर्राष्ट्रीय वायुमंडल में पहुंचा बिहार को गौरवान्वित करेंगे “सौरभ झा”

बिहार सीतामढ़ी
जनादेश न्यूज़ बिहार
पटना (राजीव रंजन) : 👉…मंजिल पर जिन्हें जाना है तूफानों से डरा नहीं करते,तूफानों से जो डरे मंजिल कभी पाया नहीं करते! मानव जब जोर लगाता है पत्थर पानी बन जाता है..पत्थर का सीना चीर कर रास्ता बनाने वाले दशरथ मांझी जिनके नाम पर “मांझी द माउंटेन मैन” मूवी बनी जिन्होंने इस बिहार की मिट्टी की सुगंध को देश के हर कोने में ही नहीं बल्कि विश्व में भी पहुंचाया. यह वही बिहार जो शेर शाह सुरी,बाबू वीर कुंवर सिंह, डॉ राजेंद्र प्रसाद, डॉ रामानुज,डॉक्टर वशिष्ठ नारायण सिंह,डॉ श्रीकृष्ण सिंह,डॉक्टर अनुग्रह नारायण सिंह जैसी महान विभूतियों की मेहनत और लगन कि लहू से सीची हुई धरती रही है. जिनके कर्तव्य से बिहार का नाम विश्व पटल पर अंकित हुआ. जहां का हर युवा भी अपनी इस बिहार की मिट्टी का राष्ट्रीय ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर तक पहचान बनाने में जुटे हुए हैं. बिहार को एक अलग पहचान बनाने में मिथिला की भी अहम भूमिका रही है मिथिला की संस्कृति और परंपरा ने बिहार को गौरवान्वित किया है. “मिथिला क्षेत्र के सीतामढ़ी जिले के सुरसंड निवासी सौरभ झा” जो बिहार और बिहारियों की नई पहचान दिलाने में अपनी एक अलग भूमिका निभा रहे हैं बिहार की मिट्टी की सुगंध को अंतरराष्ट्रीय वायुमंडल में पहुंचाने के लिए प्रयासरत है. इनके इस प्रयास और जज्बे को हर बिहारी सलाम करेगा जो बिहार की माटी को एक अलग पहचान दिलाने में फिल्मी दुनिया के रंगमंच पर अपनी एक अलग पहचान बनाने में जुटे हैं, ताकि फिल्मी दुनिया में राष्ट्रीय स्तर पर ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी बिहार का नाम गौरव के साथ लिया जाये. बिहार को गौरवान्वित करने के लिए सौरभ झा के इस जज्बे को मिसाल के रूप में लेना होगा इन्होंने टी – सीरीज नामक बड़ी म्यूजिक कंपनी के बैनर तले अपना पहचान बनाया है.इन्होंने मॉडलिंग के क्षेत्र में टी – सीरीज म्यूजिक कंपनी से तुम कहो (TUM KAHO) एल्बम में अपना प्रदर्शन किया है ASMI RSHAL के द्वारा सॉन्ग को गाया गया है जिसके डायरेक्टर भूषण कांबले हैं. इन्होंने इस कार्य से बिहार को काफी गौरवान्वित किया है इतना ही नहीं इनकी यह भी लालसा है कि मॉडलिंग के क्षेत्र में बिहारी काफी आगे जाएं और यह वही करके दिखाएंगे जो हर बिहारी के लिए एक गौरव होगा. सौरभ झा ने कहा कि हमारी बिहार की मिट्टी जिसका गुणगान हर क्षेत्र में लोग करते हैं लेकिन आज के युवाओं को दूसरे प्रदेशों में बिहारी कहलाने पर एक अवसाद की भावना लगती है, लेकिन मैं इस अवसाद की भावना को बड़प्पन में बदलने के लिए संकल्प लिया है और बिहार की मिट्टी को और गौरवान्वित करने की कसम खाई है. फिल्मी दुनिया के रंगमंच से बिहार को एक अलग पहचान देंगे ताकि यहां का हर युवा बिहारी कहलाने पर गर्व करें तथा हमारे उन विभूतियों की कीर्ति हमेशा जीवंत रहे.
उन्होंने कहा कि t-series म्यूजिक कंपनी के बैनर तले “तुम कहो धड़कने सुन रही है” हमने एक्टिंग किया है और आगे भी हमारा नया एल्बम जल्द ही प्रसारित होगा जो बिहारियों के लिए एक गौरव का क्षण होगा.