नालंदा में शराबी पति ने पत्नी को जुआ खेलने के लिए मांगे रुपए, नहीं देने पर पीट-पीटकर हत्या  

नालंदा
नालंदा में शराबी पति ने पत्नी को जुआ खेलने के लिए मांगे रुपए, नहीं देने पर पीट-पीटकर हत्या
 
जनादेश न्यूज़ नालंदा
नालंदा में जुआ खेलने के लिए पैसे न देने पर 6 महीने की गर्भवती महिला की पीट-पीटकर उसके पति ने हत्या कर दी। मामला मंगलवार की रात दीपनगर थाना क्षेत्र के समस्ती गांव का है। मृतका सूरज पासवान की (21) वर्षीया पत्नी रूबी देवी है। हत्या के बाद से ससुराल वाले फरार हैं। मृतका के मायके वालों ने दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है।
बरबीघा थाना क्षेत्र के पिंजड़े गांव निवासी परिजन ने बताया कि पिछले साल रूबी की शादी दीपनगर थाना क्षेत्र के समस्ती गांव निवासी सूरज पासवान के साथ हुई थी।
शादी के बाद से ही ग्लैमर गाड़ी की सूरज पासवान मांग करता था। घर में ही शराब पीने और बनाने का भी काम किया करता था। जुए और नशे की लत ऐसी थी कि आए दिन पत्नी के साथ मारपीट किया करता था।
पत्नी के गहने बेचकर वह जुए में हार चुका था। बीती रात नशे की हालत में फिर से जुआ खेलने के लिए पत्नी से पैसे मांग रहा था। पैसे देने में असमर्थता जताने के बाद रूबी के साथ मारपीट किया गया। जिसके कारण रूबी देवी की तबीयत बिगड़ने लगी।
पड़ोस के रिश्तेदार जब उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगे तो रास्ते मे ही रूबी की मौत हो गई। रूबी 6 महीने की गर्भवती थी। घटना के बाद पूरा ससुराली परिवार घर से फरार है। सदर अस्पताल आए मृतका के परिजन के चीख पुकार से पूरा माहौल गमगीन हो गया।
दीपनगर थाना अध्यक्ष मो. मुस्ताक ने बताया कि मौत की सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया चल रही है। मायके वालों की तरफ से दहेज हत्या का आरोप लगा आवेदन दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। मृतका के ससुराल वाले घर छोड़ कर फरार हो गए है।