नवादा में सीमेंट व्यवसाई को बीच सड़क पर मारा गोली

नवादा
 जनादेश न्यूज़ नेटवर्क
नवादा से प्रदीप कुमार की रिपोर्ट 
नवादा : बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर वारिसलीगंज इलाके में एक व्यवसाई को गोली मार दी पेसे से सीमेंट व्यवसाई दुकानदार जब अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे उसी दौरान बाइक पर आए हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई यह घटना शाहपुर थाना क्षेत्र शाहपुर शेखपुरा पथ पर सावित्री ईट भट्ठा के पास हुई, घायल की पहचान शाहपुर ओपी के देवन बिगहा गांव निवासी अवधेश सिंह के पुत्र रंजय कुमार उर्फ टप्पू कुमार के रूप में हुई है। गोली मारकर भागने के दौरान अपराधियों ने अपने बाइक भी वहीं छोड़ दी और फरार हो गए गोली मारने के बाद स्थानीय लोगों ने जब देखा तो अपराधियों को खदेड़ दिया उसी दौरान अपराधी बाइक छोड़कर भाग निकले बताया जाता है कि शाहपुर ओपी के देवन बिगहा गांव निवासी अवधेश सिंह के पुत्र रंजय कुमार उर्फ टप्पू सीमेंट के कारोबार से जुड़े हुए हैं। शाहपुर मोड़ पर उनकी दुकान है, रोज की भांति शनिवार की रात 9:00 बजे करीब दुकान बंद कर अपनी स्कूटी से घर लौट रहे थे गांव से कुछ दूर पहले सावित्री ईट भट्ठा के पास स्प्लेंडर बाइक पर सवार दो अपराधियों ने नजदीक से उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग किया 3 गोली लगने से बे वहीं पर गिर पड़े गोली लगने के बाद चिंताजनक हालत में रंजय कुमार और टप्पू को इलाज के लिए पटना के किसी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया है। गोली मारने के बाद हमलावर अपने बाइक को वहीं छोड़कर फरार हो गया।
सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की अपराधियों की बाइक को जप्त कर थाना ले गई है बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर और चेचिस नंबर से वाहन मालिक की पहचान करने का काम किया जा रहा है।
थानाध्यक्ष संजीत राम ने बताया कि परिजनों द्वारा घटना से संबंधित कोई आवेदन अभी नहीं दिया गया है, शिकायत मिलने के बाद एफ आई आर दर्ज किया जायेगा।
वैसे पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है, फिलहाल घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है परीजन अभी इलाज कराने में झूठे हैं, बताया जा रहा है कि सीने में एक गोली फंसी हुई है उसे निकालने के लिए ऑपरेशन किया जाना बाकी है पिता या भाई का बयान आने के बाद काफी कुछ साफ हो सकेगा।