तिरुपति बालाजी मन्दिर के रूप में सज-धज कर तैयार लक्ष्मीपुर के माँ वैष्णवी का दरबार,डीएम,एसपी,एसडीओ भी माँ वैष्णवी के दरबार पहुँचे

जमुई
जनादेश न्यूज़ जमुई
लक्ष्मीपुर (संजय कुमार/गौतम यादव ) : प्रखंड मुख्यालय और थाना परिसर से सटे माँ वैष्णवी के दरबार में जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार,आरक्षी अधीक्षक डॉ इनामुल हक मेंगनू एवं अनुमंडलाधिकारी लखिन्दर पासवान भी तिरुपति बालाजी मन्दिर के लुक के पंडाल में माँ वैष्णवी दुर्गा की दर्शन किये और जिले की सुख-समृध्दि,अमन चैन और शान्ति की कामना की।
वहीं
श्री श्री 108 दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष शमशेर कुमार सचिव थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह,कोषाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार सत्यार्थी एवं कमिटी के सदस्यगण से मुलाकात कर मेले की व्यवस्था की जानकारी ली और दिये कई निर्देश।
वहीं लक्ष्मीपुर का पंडाल तिरुपति बालाजी मन्दिर के रूप में सज-धज कर तैयार है।
आज अष्टमी के दिन माँ वैष्णवी का दरबार भक्तों के लिए खोला गया है और श्रद्धालुओं ने माँ वैष्णवी के दरबार में पूजा अर्चना की और अपने अपने परिवार के लिए,समाज के लिए और प्रखंड वासियों के लिए सुख समृद्धि की कामना की।
आज सुबह से ही माता के दरबार में महिलाओं ने उपवास रखकर परिजनों की मंगल कामना के लिए मंदिरों में पूजा अर्चना की।
कहते हैं कि आज के दिन अष्टमी को नर-नारी उपवास में रहकर दुर्गा के अष्टमी स्वरूप महा गौरी माता की विधिवत पुजा अर्चना करने से मनोबांछित फल की प्राप्ति होती है।
आज अष्टमी के दिन माँ वैष्णवी के दरबार में जागरण का आयोजन किया गया।
मेले में महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने,एवं अन्य गतिविधियों पर नजर रखने के लिए कमिटी के विनोद कुमार,निखिल कुमार,गणपत गाँधी,रजनीश कुमार,अमलेन्दु कुमार,नरेश रविदास, धर्मवीर गुप्ता,सोनू,मोनू सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।