जाप सुप्रीमों पर जिस व्यक्ति के अपहरण के आरोप लगे, उसी की बेटी के शादी में मुख्य अतिथि के तौर पर हुए थे शामिल

पटना बिहार
जनादेश न्यूज़ बिहार
पटना : कहानी सुनकर थोड़ा फिल्मी लगेगा लेकिन सत प्रतिशत सच्चाई भी यही है जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के गिरफ्तारी के बाद लगातार अलग अलग तथ्य सामने आ रहे हैं। बीते दिन हाई कोर्ट से जमानत की सुनवाई की याचिका खारिज होने के बाद यह मामला और भी ज्यादा चर्चित हो गया है। बता दे फिलहाल पप्पू यादव वीरपुर जेल के क्वॉरेंटाइन सेंटर में है, जहां क्वॉरेंटाइन पीरियड खत्म होते ही उन्हें जेल के अंदर डाल दिया जाएगा. वहीं दूसरी ओर लगातार पार्टी की ओर से पप्पू यादव को जेल से बाहर निकालने की कोशिश जारी है।
मिली जानकारी के अनुसार 32 साल के जिन दो व्यक्तियों के अपहरण कांड में जाप सुपीमो पूर्व सांसद पप्पू यादव गिरफ्तार किए गए हैं। वारंट की अवधि में उन्हीं में से एक की बेटी की शादी में दूल्हा पक्ष से 17 फरवरी को पप्पू यादव मुख्य अतिथि बने थे। हालांकि दूसरे अपरान्हत उमाकांत राय की बेटी रूपम की शादी मधेपुरा जिला परिषद अध्यक्ष के पुत्र बौआ यादव सेमधेपुरा स्थित जिला परिषद आवास पर हुई थी।
वही इस शादी में पप्पू यादव प्रमुख अतिथि के रूप में खास तौर से आए हुए थे। अब रामकुमार यादव कहते हैं कि ऐसा मामला नहीं था। वे बताते हैं कि उस दिन जब पप्पू यादव की गाड़ी में हमलोग बैठकर गए तो लोगों को लगा कि अपहरण कर लिया गया है। उसी दिन वे लोग पप्पू के पास से निकलकर मधेपुरा आ गए, लेकिन एक केस में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
हम आपको बता दें पप्पू यादव का केस लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। उनके परिवार की ओर से एनडीए सरकार पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए गए है। बीते दिन जाप सुप्रीमो ने जेल में भूख हड़ताल किया था, क्योंकि उनका दावा था कि उन्हें ना शुद्ध पानी और ना साफ सुथरा बाथरूम जेल में मिल रहा है।