एस-ड्राइव अभियान के तहत झाझा के युवा तेजतर्रार एसडीपीओ के दिशा निर्देश के आलोक में शराब सहित तीन कारोबारी गिरफ्तार।

जमुई
जनादेश न्यूज़ जमुई
जमुई (ब्यूरो अजीत कुमार/संजय कुमार)
प्रतिबंधित नशा मुक्ति अभियान के तहत 22 एवं 23अक्टूबर को झाझा एसडीपीओ भास्कर रंजन के दिशा निर्देश के आलोक में चन्द्रमंडी थानाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार दल बल के साथ तीन दिवसीय एस-ड्राइव के दौरान चन्द्रमंडी थाना क्षेत्र के लक्षीपुर और चोरकट्टा गाँव में छापामारी कर के तीन कारोबारी सहित 22 लीटर देशी शराब जप्त कर लिया ।वहीं दोनों गाँव में अर्ध निर्मित देशी शराब के 150 किलो जावा महुआ को पात्र सहित नष्ट कर दिया गया है।
गिरफ्तार देशी शराब के कारोबारी का नाम भगवान पासवान,मनोज पासवान,तीरो पासवान सभी साकिनः लक्षीपुर थाना चन्द्रमंडी,जिला जमुई का निवासी है।
इसी क्रम में एक लाल वारंटी अंग्रेज पासवान पिता शुकर पासवान साकिनः लक्षीपुर थाना चन्द्रमंडी जिला जमुई को भी गिरफ्तार किया गया है। सभी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा रही है।उधर बीते रात में ही सिरसिया मोहनपुर गाँव के निवासी झूनु सोरेन के घर से संदिग्ध ग्लैमर मोटरसाइकिल JH 10 BB/4504 को जब्त किया गया है।कागजात के अभाव के कारण वाइक की जांच की जा रही है। ज्ञात रहे की मंगलबार को भी इनके नेतृत्व में सोनो थाना क्षेत्र में 60-70 किलो देशी शराब को नष्ट किया गया था। इनकी कार्यशैली से (नशा मुक्ति )अभियान के प्रति लोगों में विश्वास बढ़ा है एवं शराब के अबैध कारोबारीयों में भय का माहौल बना हुआ है।