सीतामढ़ी में दिनदहाड़े हुए हथियार के बल पर हीरो एजेंसी मैनेजर से 17 लाख लूट मामले में पुलिस का उद्भेदन, हथियार,कारतूस और लूटी गई रकम के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार मास्टरमाइंड अभी भी फरार

सीतामढ़ी
जनादेश न्यूज़ बिहार
सीतामढ़ी : सीतामढ़ी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लूट कांड का पर्दाफाश किया है. दरअसल आपको बताते चलें कि बीते 16 मई को सीतामढ़ी जिले के पुनौरा थाना क्षेत्र में आरओएस पब्लिक स्कूल के नजदीक मेजरगंज के हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी के मैनेजर ललन कुमार सिंह से दिनदहाड़े हथियार के बल पर 17 लाख रुपए की लूट हुई थी इस मामले में सीतामढ़ी पुलिस ने तीन लोगों को एक पिस्टल व एक देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है.
सीतामढ़ी एसपी हर किशोर राय द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मामले के उद्भेदन के लिए डीएसपी मुख्यालय पीएन साहू के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी. इसी बीच लूट की योजना बनाते खैरवा रोड स्थित आमगाछी से दो अपराधकर्मी को लोडेड देशी कट्टा व दो गोली एवं पिस्टल व तीन गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया. इस संबंध में पुनौरा थाना में अलग से प्राथमिकी दर्ज की गई है.
एसपी द्वारा बताया गया कि इस घटना के पीछे का मास्टरमाइंड गौतम चौधरी है जो फिलहाल फरार है. गिरफ्तार दोनों से पूछताछ एवं मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर छानबीन की गई. गिरफ्तार की निशानदेही पर लूटी गई राशि में से 4 लाख 82 हजार रुपया बरामद किया गया. एसपी ने बताया कि अन्य फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
गिरफ्तार व्यक्तियों में से एक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के ब्रह्मस्थान वार्ड 7 के निवासी राज किशोर प्रसाद के पुत्र अमित कुमार, दूसरा कन्हौली थाना क्षेत्र के कचोर गाँव निवासी रामसेवक चौधरी के पुत्र उमेश चौधरी और तीसरे की पहचान नगर थाना क्षेत्र के महावीर स्थान रोड निवासी रामबाबू सिंह के पुत्र मोनू सिंह उर्फ नीरज कुमार के रूप में हुई है. तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.
छापेमारी दल में मुख्यालय पुलिस उपाधीक्षक पीएन साहू, प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक हुलास कुमार, नगर थानाध्यक्ष विकास कुमार राय, डुमरा थानाध्यक्ष जनमेजय कुमार, पुनौरा थानाध्यक्ष शंभू नाथ सिंह, तकनीकी शाखा प्रभारी उपेंद्र कुमार, सिपाही रामबाबू कुमार, सिपाही ओम प्रकाश कुमार शामिल है.