वारिसलीगंज नप के नवगठित बोर्ड के सदस्यों  को सामान्य बैठक मे लिए गए कई निर्णय,नगर परिषद सभा कक्ष में आयोजित बैठक में मीडिया कर्मियों के प्रवेश पर रहा रोक

नवादा
जनादेश न्यूज नेटवर्क
वारिसलीगंज से प्रदीप कुमार के रिपोर्ट।
वारिसलीगंज:-वारिसलीगंज नगर परिषद के नव गठित बोर्ड के सदस्यों की सामान्य बैठक सोमवार को नगर परिषद कार्यालय में आयोजित किया गया। बोर्ड की पहली बैठक में सदस्यों ने नप क्षेत्र की प्रमुख चार समस्याओं पर बिचार विमर्श किया। बैठक की अध्यक्षता नवनिर्वाचित नप अध्यक्षा रेखा देवी के द्वारा किया गया। संचालन कार्यपालक पदाधिकारी जया के द्वारा किया गया। मौके पर  बोर्ड के सदस्यों व अधिकारियों की सहमति से नगर की चार प्रमुख समस्याओं यथा नगर को जाम से मुक्ति दिलाने, वेंडिंग जोन का निर्माण करने,बाजार को अतिक्रमण मुक्त बनाने तथा नगर क्षेत्र को साफ-सुथरा करने का निर्णय लिया गया।
वारिसलीगंज नगर परिषद कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित प्रथम बैठक में प्रमुख रूप से शहर में लगातार लगने वाला जाम से मुक्ति दिलाने, वेंडिंग जोन का निर्माण करने, नगर के अतिक्रमित भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराना तथा साफ सफाई व्यवस्था को और मजबूत करने पर विचार विमर्श किया गया। नगर परिषद के सभा कक्ष में आयोजित इस बैठक में मीडिया कर्मियों के प्रवेश पट रोक लगा दी गई थी। जो पिछले वर्षों में लागू नहीं था। फलतः मौके पर पहुंचे मीडिया कर्मियों को नप कार्यालय के बाहर बैठक समाप्त होने का इंतजार करना पड़ा। बाबजूद बैठक की विस्तृत खबर मीडियाकर्मियों को नहीं मिल सकी। बाद में नगर परिषद के द्वारा जारी प्रेस नोट के एजेंडे के आधार पर खबरे बनाई गई। आयोजित बैठक में नगर के उपसभापति अरुण प्रसाद सहित सभी नवनिर्वाचित वार्ड पार्षद, कनीय अभियंता अरुण कुमार, प्रधान सहायक कुमार सानू सचिन आदि नगर कर्मी उपस्थित रहे।