मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने बस में मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत, 15 घायल

मुजफ्फरपुर
 
जनादेश न्यूज़ मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुरः मीनापुर थाना के पानापुर ओपी क्षेत्र के नरियार में शुक्रवार की अल सुबह एक बस और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई. घटना में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, करीब 15 लोग घायल हैं जिसमें से कई लोगों की हालत गंभीर है. मोतिहारी के ढाका से बारात से लौटन के दौरान हादसा हुआ है.
घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह एक बस में कुछ लोग मोतिहारी के ढाका से लौट रहे थे. वहां वे शादी में बाराती बनकर शामिल होने के लिए गए थे. वहां से लौटने के क्रम में शुक्रवार की अल सुबह मीनापुर थाना के पानापुर ओपी के नरियार में बस पंचर हो गई.
इधर, बस पंचर होने के बाद उसे सड़क पर ही टायर बदलने का काम हो रहा था. इस दौरान बस से कुछ लोग उतरकर बस के सामने खड़े थे. इस दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने बस में पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी. इसकी वजह से बस के सामने खड़े चार लोगों की मौत हो गई. वहीं 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए जिन्हें एसकेएमसीएच समेत अन्य अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है.
जानकारी के अनुसार, बारात गुरुवार की शाम मुजफ्फरपुर के गाय घाट थाना क्षेत्र से मोतिहारी के ढाका गई थी. लौटने के दौरान पानापुर के नरियार के पास यह घटना हुई है. ट्रक के धक्का मारने की वजह से बस ने करीब 15 से 20 लोगों को कुचल दिया. इसमें घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.