भ्रष्ट और लुटेरा गोह थानाध्यक्ष मनोज कुमार को घुस लेते निगरानी ने किया गिरफ्तार,जनता ने जूतों से मारा

औरंगाबाद
जनादेश न्यूज़ बिहार
पटना : जिस उम्मीद और भरोसा के साथ आप पुलिस वालों से न्याय की आशा करते हैं उसाचा पर पुलिस वाले खरे नहीं उतरते हैं और ऐसे ही चंद पुलिस वालों के कारण पूरी वर्दी दागदार हो जाती है. न्याय मिलने में आखिर जिंदगी गुजर जाता है उसका मुख्य जनक कहीं ना कहीं पुलिस को माना जाता है कि आखिर जब तक इस पुलिस वाले के सर पर चांदी का जूता नहीं मारा जाता है तब तक आप को न्याय मिलना संभव नहीं बल्कि नामुमकिन है. और ना जाने किसके लिए यह कमाने का प्रयास करते हैं क्योंकि इन्हें कफन में भी जेब नहीं रहेगी लेकिन अपनी आदतन कार्यशैली से बाज नहीं आते.
औरंगाबाद जिले के गोह थाना अध्यक्ष डॉ मनोज कुमार को निगरानी की टीम ने घूस लेते रंगे हाथों दबोच लिया है। मनोज कुमार किसी काम के एवज में पीड़ित से 30000 रुपए घूस ले रहा था तभी आज सुबह निगरानी टीम ने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।
पटना से आई निगरानी की विशेष टीम ने गिरफ्तारी के बाद उसे अपने साथ पटना लेकर चली गई है। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि वो किस मामले में घूस ले रहा था। निगरानी की कार्रवाई के बाद औरंगाबाद जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। बता दें कि हाल ही में औरंगाबाद जिले के ओबरा प्रखंड के प्रखंड सहकारिता प्रसार पदाधिकारी को निगरानी की टीम ने घूस लेते गिरफ्तार किया था। 2 महीने के अंदर औरंगाबाद जिले में निगरानी की यह दूसरी सबसे बड़ी कार्रवाई है।

निगरानी की टीम के सामने जब भ्रष्ट थानेदार डॉ मनोज कुमार होशियारी दिखाना चाहा तब निगरानी के अधिकारी ने कान के नीचे खींचकर लगाया तब थानेदार के होश ठिकाने आ गए। रही सही कसर तो तब पूरी हो गई जब टीम ने डॉ मनोज को कुते की तरह सड़क पर घसीटकर अपनी गाड़ी में ठूंस दिया और साथ लेकर पटना रवाना हो गए।