भरी पंचायत में दिव्यांग की गोली मारकर हत्या,बेखौफ अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

बेगूसराय
जनादेश न्यूज बिहार
बेगूसराय : बिहार में इन दिनों अपराधियों का तांडव लगातार जारी है.अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र के रचियाही वार्ड संख्या 4 की है, जहां अपराधियों ने भरी पंचायत में एक दिव्यांग शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी.
हत्या के बाद घटनास्थल पर काफी देर के लिए अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. मृतक व्यक्ति की पहचान रचियाही वार्ड संख्या 4 निवासी 65 साल के शत्रुघ्न पासवान के रूप में की गई है.
घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि मंगलवार को दिन में सड़क की पीसीसी ढलाई हो रहा था. गांव के ही बदमाशों ने आकर सड़क निर्माण कार्य रोक दिया था. इस विवाद के दौरान दिन में पत्थरबाजी की घटना भी हुई थी. मामला बढ़ते देख ग्रामीणों ने अपराधियों के खिलाफ शाम में पंचायत बुलाया, उसी पंचायत में मृतक भी शामिल था. अपराधियों ने उस पंचायत में पहुंचकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें वहां भगदड़ मच गया. इसी दौरान शत्रुघ्न पासवान को गोली लग गई और मौके पर ही मौत हो गई.
हत्या करने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. वहीं परिजन आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही सिंघौल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोर्स्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. घटना के संबंध में सिंघौल थाना अध्यक्ष मनीष कुमार सिंह ने बताया कि देर रात्रि करीब 10:00 बजे के आसपास की घटना है बदमाशों ने गोली मारकर दिव्यांग की हत्या कर फरार हो गया वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है अपराधियों को चिन्हित कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.