पेट्रोल पंप के मालिक से हथियार के बल पर 1.26 लाख रुपये लूट, उच्चका फरार ।

नवादा
जनादेश न्यूज़ नवादा
वारिसलीगंज से प्रदीप कुमार के रिपोर्ट।
वारिसलीगंज-पकरीबरावां पथ पर वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मोसमा मोड़ के पास अपराधियों ने पेट्रोल पंप के मालिक से हथियार के बल पर 01 लाख 26 हजार रूपये लूट लिए। घटना के बाबत पीड़ित पंप मालिक वारिसलीगंज के पटेल नगर मोहल्ला निवासी पथ निर्माण विभाग के सेवानिवृत अभियंता बृजनन्दन प्रसाद ने थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा रूपये की बरामदगी की गुहार लगाई है।
बताया गया कि पंप मालिक शनिवार की देर शाम वारिसलीगंज-पकरीबरावां पथ पर थाना क्षेत्र के टाटी मीर बिगहा व बलियारी गांव के बीच रहे इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप से दिनभर की बिक्री की राशि 01 लाख 26 हजार रूपये लेकर बाइक से अपने घर पटेल नगर लौट रहे थे।
तभीरास्ते में मोसमा मोड़ के पास पूर्व से घात लगाए 3 , 4 की संख्या में रहे बदमाशों ने उनका बाइक रोकबाया और हथियार के बल पर पैसे से भरा थैला लेकर फरार हो गया।
इस संबंध में वारिसलीगंज थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि पेट्रोल पंप मालिक के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। संवाद प्रेषण तक किसी की गिरफ्तारी की बात सामने नहीं आई है।
बता दें कि इस मार्ग पर मोसमा मोड़ से मीरबीघा के बीच लूटपाट की घटनाएं होती रहती है। इस मार्ग पर नियमित पुलिस गश्त की जरूरत है। आपको यह भी बता दें कि इधर वारिस अलीगंज में चोरी एवं हत्या की वारदातें काफी बढ़ चुका है लेकिन प्रशासन के द्वारा अभी तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जा रही है।