इंटरमीडिएट परीक्षा के परीक्षार्थी विभिन्न विषयों के विशेषज्ञ शिक्षकों से दूरभाष के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं टेली परामर्श

नालंदा
जनादेश न्यूज नालंदा 
वार्षिक इंटरमीडिएट परीक्षा 2023 का आयोजन 1 फरवरी से हो रहा है।
 इस परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों को विभिन्न विषयों के संबंध में दूरभाष के माध्यम से आवश्यक परामर्श देने के लिए सूचना भवन में “हेलो टीचर” कार्यक्रम के तहत 25 जनवरी तक दो पालियों में अलग-अलग विषयों के विशेषज्ञ शिक्षक उपस्थित रहेंगे। 
*प्रथम पाली में पूर्वाह्न 10:30 बजे से अपराह्न 1:00 बजे तक तथा द्वितीय पाली में अपराह्न 2:00 बजे से अपराह्न 5:00 बजे तक* अलग-अलग विषयों के शिक्षक टेली परामर्श हेतु उपलब्ध रहेंगे।
 आज 19 जनवरी को प्रथम पाली में अंग्रेजी के विशेषज्ञ शिक्षक के रूप में गौतम कुमार एवं अभिजित राज द्वारा 16 तथा द्वितीय पाली में संस्कृत के विशेषज्ञ के रूप में शबनम बानो, अमिता सिन्हा तथा डॉ० गीता कुमारी द्वारा 11 छात्र/छात्राओं को परामर्श दिया गया।
20 जनवरी को प्रथम पाली में उर्दू के विशेषज्ञ के रूप में नवाज अहमद एवं खुर्शीद परवेज तथा द्वितीय पाली में इतिहास के विशेषज्ञ शिक्षक के रूप में प्रमोद कुमार एवं पवन कुमार उपलब्ध रहेंगें। 
21 जनवरी को प्रथम पाली में भूगोल के विशेषज्ञ के रूप में पंकज कुमार एवं राकेश रंजन पांडे तथा द्वितीय पाली में गणित के विशेषज्ञ के रूप में सत्येंद्र कुमार ,संतोष कुमार एवं जैनेंद्र कुमार उपलब्ध रहेंगें।
23 जनवरी को प्रथम पाली में भौतिकी विशेषज्ञ के रूप में डॉ अशोक कुमार, रत्नेश प्रसाद एवं अरुण कुमार मेहता तथा द्वितीय पाली में वनस्पतिविज्ञान के विशेषज्ञ शिक्षक के रूप में संजीव कुमार रंजन , राणा रंजीत कुमार एवं संतोष कुमार उपलब्ध रहेंगे।
 24 जनवरी को प्रथम पाली में जंतु शास्त्र के विशेषज्ञ शिक्षक के रूप में अमरेश कुमार एवं मिथिलेश कुमार तथा द्वितीय पाली में राजनीति शास्त्र के विशेषज्ञ शिक्षक के रूप में डॉ इंद्रजीत सुमन एवं मृगेन्द्र कुमार उपलब्ध रहेंगें।
25 जनवरी को प्रथम पाली में अर्थशास्त्र के विशेषज्ञ शिक्षक के रूप में मंजू कुमारी एवं अमरेंद्र कुमार उपलब्ध रहेंगे।
 निर्धारित अवधि में कोई भी छात्र दूरभाष संख्या 06112-235263 पर संपर्क कर संबंधित विषय के विशेषज्ञ शिक्षकों से टेली परामर्श प्राप्त कर सकते हैं।