हिलसा के नदहा में होली के दौरान हुई हत्या में मृतक के परिजनों से जिलाधिकारी ने की मुलाकात,शोक संतप्त परिजनों को दी सान्त्वना

नालंदा
जनादेश न्यूज़ नालंदा
—————————————
विगत होली के पर्व के दौरान हिलसा प्रखंड के नदहा गांव निवासी वीरेश राम की हत्या हुई थी। जिसके उपरांत कुछ समय के लिए गांव में विधि व्यवस्था की समस्याएं उत्पन्न हुई थी।
 जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर ने आज नदहा में मृतक वीरेश राम के परिजनों से मुलाकात की तथा शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दिया।
 इस अवसर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी हिलसा द्वारा मृतक की पत्नी को राष्ट्रीय पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये का चेक दिया गया। जिलाधिकारी ने मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत आवास की सुविधा तथा मृतक की पत्नी को विधवा पेंशन का लाभ देने के लिए त्वरित कार्रवाई का निर्देश प्रखंड विकास पदाधिकारी को दिया।
मृतक की तीन बेटियां हैं। सभी बच्चियों को समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित स्पांसरशिप योजना के तहत प्रत्येक बच्ची को ₹2000 प्रति माह की राशि आगामी 3 वर्षों के लिए दी जाएगी। इसका लाभ दिलाने के लिए जिलाधिकारी ने सहायक निदेशक बाल संरक्षण इकाई को त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने स्थानीय लोगों से भी बातचीत की तथा उनका हाल चाल जाना। कुछ लोगों द्वारा दर्ज प्राथमिकी में निर्दोष लोगों को भी नामजद करने की बात कही गई। जिलाधिकारी ने स्पष्ट रूप से कहा कि किसी भी बच्चे या निर्दोष के विरुद्ध कार्रवाई नहीं होगी।
इस अवसर पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी हिलसा, अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी, थाना प्रभारी आदि भी उपस्थित थे।