बिहार में पूर्ण शराबबंदी : झारखंड से पटना लाई जा रही थी शराब की बड़ी खेप,370 कार्टून विदेशी शराब के साथ ट्रक जप्त चालक गिरफ्तार

अरवल
जनादेश न्यूज़ बिहार
अरवल : गुरुवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर पहाड़पुर मोड़ के समीप वाहन जांच के दरमियान कलेर पुलिस को उस एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी, जब एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार के नेतृत्व में वाहन जांच लगाकर वहां से गुजरने वाले सभी वाहनों की सघनता पूर्वक जांच की गयी। इस दौरान बंगाल नंबर के एक ट्रक से 370 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद करने में पुलिस ने सफलता पायी है।
ट्रक चालक के हावभाव से पुलिस का शक गहराया
इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि ट्रक औरंगाबाद की ओर से आ रहा था। इसी दौरान पुलिस उसकी जांच पड़ताल करने लगी तो चालक और खलासी के हाव भाव से शक हुआ। शक के आधार पर पहले चालक और खलासी को हिरासत में लिया गया और फिर वाहन की जांच की गई तो उसमें से भारी मात्रा में शराब मिली। उन्होंने बताया कि वाहन को जब्त कर थाने में लाया गया है। ट्रक से 750 एमएल के 100 कार्टून, 350 एमएल के 100 कार्टून और 180 एमएल के 170 कार्टन शराब बरामद हुआ है।
झारखंड से पटना के लिए निकला था ट्रक
थानाध्यक्ष ने बताया कि चालक से पूछताछ में उसने बताया कि ट्रक को झारखंड से शेरघाटी लाया गया, जहां से ड्राइवर को बदल दिया गया। फिर वहां से पटना जाने के लिए ट्रक चला था। गिरफ्तार लोगों में चालक धर्मवीर साहू और खलासी अनिल कुमार शामिल है। चालक धर्मवीर दरभंगा जिले के रहने वाला है जबकि खलासी जम्मू कश्मीर का निवासी बताया जा रहा है। गिरफ्तार चालक और खलासी को जेल भेज दिया गया है। वहीं वाहन मालिक के खिलाफ उत्पाद एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।