बिहारी घाट में बालू से ढंकी मिली मो0साजिद की लाश,शहर के गरसंडा नदी घाट पर टिक टाॅक वीडियो बनाने के क्रम में नदी के तेज धार में बह गए थे मो0 साजिद

जमुई
जनादेश न्यूज़ जमुई
जमुई (ब्यूरो अजीत कुमार/संजय कुमार) : आखिरकार मंगलवार को 45 घंटे के बाद किउल नदी के बिहारी घाट से नीमारंग निवासी मो0 बसीर के 20 वर्षीय पुत्र मो0 साजिद का शव बरामद कर लिया गया है।
मो0 साजिद का शव बिहारी घाट के किनारे बालू से ढका हुआ था जिसे देखकर ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी तत्पश्चात लाश मिलने की सूचना टाऊन थानाध्यक्ष राजेश शरण को दिया गया।सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजेश शरण दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर निरिक्षण किया और लाश को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया गया।
मो0साजिद का लाश मिलने की सूचना मिलते ही नीमारंग निवासी मो0बसीर के घर मातम छा गया और रोते बिलखते हुए परिजनों का बुरा हाल हो गया और पूरा गाँव गमगीन हो गया।
ज्ञात हो कि मृतक मो0साजिद 29 सितम्बर को तीन अन्य साथियों के साथ शहर के गरसंडा नदी घाट पर टिक टाॅक वीडियो बनाने के क्रम में नदी में छलांग लगा दी और मो0साजिद नदी के तेज धार में बह गए थे।जिसे ढूँढने में जिला प्रशासन के साथ ही साथ ग्रामीण क्षेत्र के लगे हुए थे।अंततोगत्वा 45 घंटे के बाद ग्रामीणों ने बताया कि मृतक मो0 साजिद का शव बिहारी घाट के किनारे में मिला।
अनुमंडलाधिकारी लखिन्दर पासवान ने बताया कि मृतक के परिजनों को हर सम्भव सरकारी मदद किया जायेगा।