फतुहा में दो अलग -अलग सड़क दुर्घटनाओं में वाईक सवार तीन युवको की दर्दनाक  मौत ,एक जख्मी

पटना
जनादेश न्यूज़ पटना
फतुहा ( श्याम सुंदर केशरी) : थाना क्षेत्र में गुरुवार को दो अलग -अलग सड़क दुर्घटनाओं में वाईक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी है वही एक युवक जख्मी हो गया है जिसे प्राथमिक ईलाज के बाद पीएमसीएच रेफर किया गया है वही तीनों युवकों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया है.इस दुर्घटना के बाद अफरा -तफरी मची रही.
               जानकारी के अनुसार पहली घटना फतुहा -दीदारंगज सड़क मार्ग नदी थाना क्षेत्र के मौजीपुर के पास गुरुवार की सुब हुई है जहां अज्ञात वाहन के चपेट में आने से वाईक सवार एक युवक की मौत हो गयी है.मृतक की पहचान गोविंदपुर निवासी  स्व. विमल पाण्डेय के पुत्र
संतोष पाण्डेय  (30 )बर्ष के रूप में हुई है जो पटना सिटी से फतुहा आ रहा था तभी हादसे का शिकार हो गया.सूचना मिलते ही नदी थानाधयक्ष सक्रेन्द कुमार बिंद ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया है. घटना के बाद घर में कोहराम मचा है और मातमी सनाटा पसरा है.मृतक संतोष पाण्डेय फतुहा और पटना सिटी में ज्योतिष विधा का कार्य करता था.
         वहीं दूसरी ओर फतुहा -दनियावां एन एच 30ए  सड़क मार्ग के नयका रोड़ गुलाब ढावा के पास गुरुवार की शाम एक अनियंत्रित हाईवा ट्रक ने वाईक सवार को रौद डाला.जिससे वाईक पर सवार दो युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी वही एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसे ईलाज के लिए दनियावां पीएचसी में भत्ती कराया गया.जहां से चिंंताजनक स्थिति में पटना पीएमसीएच भेजा गया है.मृतक की पहचान दनियांवा प्रखंड के निमि गांव निवासी प्यारे मोहन के पुत्र  राहुल कुमार (18) बर्ष और स्वः सुरेन्द्र रविदास के पुत्र सत्यम कुमार (18) के रूप में हुई है  वही जख्मी युवक की पहचान मृतक राहुल का चचेरा भाई राजा कुमार(19) बर्ष के रूप में हुई है. दोनों मृतक मैमेरा -फूफेरा भाई बताये जाते है. घटना के संबध में बताया जाता है की तीनो युवक  अपने गांव निमि से  वाईक से नयका रोड़   स्थित  पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने आया था तभी हादसे का शिकार हो गया. घटना के बाद निमि गांव में मातमी सनाटा पसरा है और घर में कोहराम मचा है.सूचना मिलते ही फतुहा थानाधयक्ष मनीष कुमार सिन्हा घटना स्थल पर पहचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया है.