नेहा के साथ पुलिसिया बर्बरता का चहुंओर निंदा, लोजपा प्रमुख चिराग पासवान पहुंचे नवादा पीड़ित परिवार से मिलकर चिराग ने किया दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग

नवादा
जनादेश न्यूज़ नवादा
नवादा : कौआकोल थाना क्षेत्र के सरौनी गांव में 17 जुलाई को अनुसूचित जाति के एक परिवार के घर में रात के अंधेरे में घुसकर एक लड़की के साथ कथित रूप से की गई बर्बरतापूर्ण कार्रवाई की घटना तूल पकड़ता जा रहा है।
इस घटना की जानकारी मिलने के बाद शनिवार को लोजपा (आर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई के सांसद चिराग पासवान शनिवार को सरौनी पहुंच पीड़ित परिवार से मुलाकात किया।
इस दौरान चिराग ने पीड़ित नेहा से घटना की पूरी दास्तान सुनकर घटना पर पुलिस के प्रति काफी नाराजगी प्रकट किया।
उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा कि एक सम्मानित व्यक्ति के घर में रात्रि 12:30 बजे सिर्फ शक के आधार पर प्रशासन बगैर महिला पुलिस के दरवाजा तोड़कर घर में घुस जाती है और अकेली लड़की के साथ गाली-गलौज एवं मारपीट करती है, तो वास्तव में यह घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।
ऐसे में गुंडे और पुलिस में अंतर ही क्या रह जाता है। चिराग पासवान ने कहा कि इतना गंभीर मामले में नवादा पुलिस बेखबर है, जो बड़ा ही शर्म की बात है। इस दौरान महिला थाना प्रभारी नीलम कुमारी को जब पूर्व सांसद अरुण सिंह ने फोन किया और पूछा कि अभी तक पीड़िता का प्राथमिकी दर्ज क्यों नहीं हुआ है।
इस पर महिला थानाध्यक्ष ने फोन काट दिया। चिराग पासवान ने यह भी कहा कि क्यों अभी तक पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं किया। वहीं सांसद चिराग ने नवादा एसपी को भी फोन कर प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर बात किया। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि घटना में जो भी दोषी हो, उस पर कार्रवाई हो।
उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर वे मुख्यमंत्री, डीजीपी, आईजी एवं अन्य सभी उच्चाधिकारीयों से मिलेंगे और हर हाल में पीड़ित नेहा को न्याय प्रदान करने का काम करेंगे। मौके पर पूर्व सांसद अरुण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष शोभा देवी लोजपा (आर), प्रो विष्णुदेव पासवान, प्रधानमहासचिव लोजपा (आर) संजय पासवान, धीरेंद्र कुमार मुन्ना तथा जिलाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह आदि मौजूद थे। 
प्रदीप कुमार की रिपोर्ट