नालंदा सर्किल के अभियंताओं के लिए सोशल मीडिया ट्रेनिंग का आयोजन

नालंदा बिहार शरीफ
जनादेश न्यूज़ नालंदा
बिहारशरीफ : शुक्रवार को नालंदा सर्किल के अभियंताओं के लिए सोशल मीडिया ट्रेनिंग का आयोजन बिहारशरीफ में किया गया। राजगीर, नवादा, बिहारशरीफ शहरी एवं ग्रामीण, एकंगरसराय एवं रजौली डिवीजन के करीब 50 अभियंताओं ने उत्साहपूर्वक ट्रेनिंग में भाग लिया। 
बिहार स्टेट पॉवर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक संजीव हंस ने बताया कि आज के बदलते जमाने में सोशल मीडिया के महत्व को अनदेखा नहीं किया जा सकता। हमारे सभी अभियंता बीएसपीएचसीएल एवं उसकी अनुषंगी कंपनियों के ब्रांड एंबेसडर हैं, इसलिए जरूरी है कि वे सोशल मीडिया के माध्यमों एवं बारीकियों से अवगत रहें। साथ ही अपने फील्ड में किए जा रहे कार्यों को उपभोक्ताओं तक पहुंचाएं एवं उनकी शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उसका निदान करें।
बिहार स्टेट पॉवर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड के सीनियर प्रोटोकॉल ऑफिसर ख़्वाजा जमाल ने बताया कि यह बीएसपीएचसीएल के अभियंताओं को सोशल मीडिया की बारीकियां सिखाने हेतु एक पहल है।
ट्रेनिंग में उन्हें एक्सपर्ट द्वारा सोशल मीडिया के महत्व के साथ साथ विभिन्न प्लेटफॉर्म जैसे फेसबुक, ट्विटर एवं इंस्टाग्राम के विषय में बताया गया। उन्हें सोशल मीडिया द्वारा ग्रीवांस मैनेजमेंट के विषय में भी बताया गया।
ट्रेनिंग में नालंदा सर्किल के अधीक्षण अभियंता सुशील कुमार, सनी कुमार, निर्मल कुमार, विकास कुमार, अमित कुमार, राजीव रंजन, यासिर हयात एवं अन्य लोग मौजूद थे।