नहीं सुलझ रही जज की मौत की गुत्थी, फिर होगा आरोपियों का नार्को और ब्रेन मैपिंग टेस्ट

झारखंड
जनादेश न्यूज़ नेटवर्क
झारखंड में धनबाद के जज उत्तम आनंद की मौत की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही. उत्तम आनंद की मौत एक ऑटो से टक्कर के बाद हुई थी. ये हादसा तब हुआ जब वे सुबह जॉगिंग करके अपने घर वापस आ रहे थे. 28 जुलाई 2021 की इस घटना के CCTV फुटेज के वायरल होने के बाद हंगामा मच गया था.
झारखंड में धनबाद के जज उत्तम आनंद की मौत की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है. उत्तम आनंद की मौत एक ऑटो से टक्कर के बाद हुई थी. ये हादसा तब हुआ, जब वे सुबह जॉगिंग करके अपने घर वापस आ रहे थे. 28 जुलाई, 2021 की इस घटना के CCTV फुटेज के वायरल होने के बाद हंगामा मच गया था.
दरअसल, इस फुटेज में साफ दिख  रहा था कि जज कैसे सड़क के एक कोने में जॉगिंग करके वापस अपने घर की तरफ बढ़ रहे थे. इतने में रणधीर वर्मा चौक धनबाद की तरफ से आ रहे ऑटो ने जान-बूझकर अपना रास्ता बदला और पीछे से उन्हें टक्कर मारकर निकल गया.
इसको लेकर 302 का मामला दर्ज किया गया था. जांच के लिए एसआईटी का गठन हुआ, लेकिन दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बावजूद पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लगा. उसके बाद मामला सीबीआई को सौंप दिया गया. सीबीआई ने चार्जशीट भी दाखिल की, लेकिन कोर्ट की फटकार के बाद भी मामला लॉजिकल एन्ड तक नहीं पहुंच पा रहा है. लिहाजा सीबीआई ने फिर से आरोपियों की रिमांड कोर्ट से ली है, जो 6 दिसंबर से शुरू हो जाएगी.