देश के महान पुरुष भगत सिंह का 112 वी जयंती के मौके पर झाझा डी एस पी भास्कर रंजन को नव युवक संघ के सदस्यों की ओर से सम्मानित किया गया

जमुई
जनादेश न्यूज़ जमुई
झाझा(शाक्ति प्रसाद शर्मा) : शनिवार को नव यूवक संघ संयोजक गौरव सिंह राठौड़ के नेतृत्व मे आजाद देश के महान सपूत शाहिद ए आजम भगत सिंह का 112 वी जयंती मनाई गई, वही संघ संयोजक गौरव सिंह राठौड़ ओर संघ के सदस्यों के द्वारा भगत सिंह के जयंती के मौके पर यूवा जांबाज कर्मठ संघर्षरत इमानदार झाझा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी श्री भास्कर रंजन जी को नव युवक संघ की ओर से समुचित क्षेत्र में अपना बेहतर नेतृत्व करने को लेकर सम्मानित किया गया । वहीं मौके पर डी एस पी भास्कर रंजन ने नव युवक संघ के सदस्यों को ढेर सारी शुभकामनायें के साथ मार्गदर्शन दिया ।
उन्होंने कहा कि नव युवक हमारे देश का कर्णधार भी है । संघ के यूवा के द्वारा एक शोभा यात्रा भी आयोजित की गई थी। लेकिन भयानक बारीश के कारण इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया । इस मौके पर अमित कुमार, विक्की राव, रोशन सिंह, धीरज यादव,विशाल पासवान, मिठठू कुमार,आदिल,छोटू वर्णवाल,ब्रजेश पांडे,शेठी रावत, सुनिल ठाकुर, निर्भय, कमल राज, जय मांझी, सिद्धार्थ आदि दर्जनों यूवा मौजूद थे।