दुष्कर्म पीङिता को न्याय की मांग को ले निकाला कैंडल मार्च

नवादा
जनादेश न्यूज़ नवादा
नवादा ( रवीन्द्र नाथ भैया) : जिले के अकबरपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली नावालिग बालिका दुष्कर्म पीङिता को न्याय की मांग ले न्यायप्रिय लोगों ने बाजार में कैंडल मार्च निकाला । साथ ही लोगों से पीड़ित परिवार को सहयोग करने की अपील की।
भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष कौशल पांडे, पचरुखी पंचायत की मुखिया शंकर कुमार, बजरंग दल के संयोजक शिवालक बजरंगी, विवेक बजरंगी गौतम सोनी उर्फ लल्ला, समाजसेवी मुकेश विश्वकर्मा, शेखर विश्वकर्मा, सोनू मालाकार ,पवन तिवारी, अशोक चौधरी ,अजय पासवान के संयुक्त नेतृत्व में सैकड़ों ग्रामीण और बाजार वासी तथा युवक, महिलाओं ने कैंडल मार्च निकाल पीङिता को न्याय के साथ लोगों से आर्थिक सहायता की अपील की ।
इस आक्रोश रैली में बलात्कारी युवक को फांसी देने की मांग की गई तथा पीड़िता को मदद करने की गुहार लगाई गई । रैली पचरुखी के मीठा कुआं से लेकर अकबरपुर प्रखंड कार्यालय तक बलात्कारी के खिलाफ नारेबाजी करते पहुंचे , जहां लोगों को प्रखंड विकास पदाधिकारी नौशाद आलम सिद्दीकी ,अंचल अधिकारी ओमप्रकाश भगत एवं अकबरपुर थाना प्रभारी मुन्ना कुमार वर्मा ने आश्वासन देकर लोगों से इस आक्रोश रैली को समाप्त करने की अपील की ।अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि पीड़िता को न्याय मिलेगा और उसे आर्थिक मदद भी की जाएगी। जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन थानाध्यक्ष ने दिया ।