ड्यूटी से घर लौटते वक्‍त बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

लखीसराय
जनादेश न्यूज़ बिहार
लखीसराय : बिहार के लखीसराय में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों के द्वारा बैंक से ड्यूटी कर लौट रहे बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के नंदपुर ढाला के समीप मुंगेर-सूर्यगढ़ा एनएच-80 (NH-80) किनारे की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.
अपराधियों ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब बैंककर्मी बैंक से अपने घर जा रहे थे. बैंककर्मी श्रृषिदेव कुमार लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा में बैंक ऑफ इंडिया में क्लर्क के पद पर पोस्टेड थे. हर दिन की तरह बैंक की ड्यूटी पूरी कर वो अपने घर मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के ही भिड़हा गांव जा रहे थे, इसी दौरान नंदपुर ढाला के समीप अपराधियों ने इनकी गोली मारकर हत्त्या कर दी. परिजनों को जब घटना की जानकारी हुई तो आनन-फानन में इलाज के लिए मुंगेर ले गए जहां डॉक्टरों ने बैंककर्मी को मृत घोषित कर दिया.
मृतक के भाई चंदन की मानें तो बैंककर्मी श्रृषिदेव कुमार हर रोज की तरह सूर्यगढ़ा से ड्यूटी कर शाम में बाइक से अपने गांव भिड़हा आ जाया करता था. बुधवार की देर शाम तक वो वापस नहीं लौटा तो घर पर लोग इंतजार कर रहे थे, इसी बीच किसी ने फोन पर सूचना दी कि मुंगेर-सूर्यगढ़ा एनएच-80 किनारे श्रृषिदेव गिरा हुआ है. आनन-फानन में परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और श्रृषिदेव को इलाज के मुंगेर ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक के भाई चंदन बताते है कि श्रृषिदेव की दो शादी थी. पहली पत्नी से उसका विवाद चल रहा था. परिजन इसी विवाद में पहली पत्नी द्वारा हत्या की बात कह रहे हैं.
उधर घटना के बाद पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखते हुए मामले की छानबीन में जुट गई है पुलिस की मानें तो घटना में संलिप्त अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.