डीजल चोरी के आरोप में पीटकर की गयी अज्ञात युवक की हत्या मामले में मृतक की पहचान पटना सिटी के बॉबी उर्फ रवि केरूप में हुई

पटना
जनादेश न्यूज़ पटना
फतुहा (एस एस केशरी) : थाना क्षेत्र के नयका रोड स्थित मकसूदपुर गांव के पास ट्रक से डीजल चोरी करने के आरोप में ग्रामीणों द्वारा एक युवक को पीटपीट कर हत्या किये जाने के मामले मृतक युवक की पहचान हो गई है. इस संबंध थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि मृतक युवक की पहचान पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के सहदरा निवासी कमलेश कुमार मेहता के पुत्र बाँबी कुमार उर्फ रवि  (30)बर्ष के रुप में उसके पिता द्वारा की गई है. विदित हो कि बुधवार को अहले सुवह नयका रोड मकसूदपुर गांव के पास एक युवक को ट्रक से डीजल कि चोरी करते रंगे हाथ ग्रामीणों ने पकड़ लिया था .इस बात की सूचना होते ही घटना स्थल पर आसपास के ग्रामीण एवं ट्रक चालक जूट गए और सभी मिलकर  लाठी डंडा ,ईट पत्थर से मारकर उसकी हत्या कर दिया था. 
हत्या मामले में एक नामजद एवं 50 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज
थाना क्षेत्र के नयका रोड स्थित मकसूदपुर गांव के पास ट्रक से डीजल चोरी करने के आरोप में ग्रामीणों द्वारा पटना सिटी के एक युवक  बॉबी उर्फ रवि को पीटपीट कर हत्या किये जाने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को नामजद करते हुए पचास अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि इस मामले में एक ट्रक चालक को नामजद एवं 25अज्ञात ट्रक चालक एवं 25 अज्ञात ग्रामीणों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया गया है उन्होंने बताया कि नामजद आरोपी ट्रक चालक   छपरा का बालीगांंव निवासी कृष्णा कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.वहीं उसके ट्रक को जप्त कर लिया गया है.