डीएम योगेंद्र सिंह के द्वारा आगामी 2 अक्टूबर को आयोजित होनेवाली वैक्सीनेशन महाभियान के तैयारी की समीक्षा बैठक

नालंदा
जनादेश न्यूज़ नालंदा
आज जिला पदाधिकारी नालंदा योगेन्द्र सिंह द्वारा उनके कार्यालय प्रकोष्ठ में आगामी 2 अक्टूबर को आयोजित होनेवाली वैक्सीनेशन महाभियान के तैयारी की समीक्षा की गई।
इस समीक्षा में सभी प्रखंडों से प्रखंड विकास पदाधिकारी,एम ओ आई सी,सी डी पी ओ तथा अनुमंडल से अनुमंडल पदाधिकारी भी वीडियो कान्फ्रेंसिंग से जुड़े।
वैक्सीनेशन समीक्षा के पूर्व जिला पदाधिकारी ने थरथरी तथा गिरियक में शांतिपूर्ण संपन्न चुनाव पर संबंधित प्रखंड को बधाई दिया तथा आने वाले चुनावों के लिए बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों से फीडबैक भी लिया।
वैक्सीनेशन महाभियान के तहत जिला प्रशासन द्वारा आगामी 2 अक्टूबर के लिए “दो अक्टूबर दो लाख”के स्लोगन के साथ तैयारी चल रही है।सेशन साइट,मोबाइल वैन, डोर टू डोर विजिट कर वैक्सीनेशन के रफ्तार को बढ़ाया जा रहा है।पिछले महाभियान में एक लाख बारह हजार डोज जिले में लगाए गए थे।
बैठक में उपस्थित सभी प्रखंडों के वरीय प्रभारियों तथा संबंधित प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारियों के द्वारा अगले महाभियान की पूरी स्ट्रेटजी रखी गई।
बताते चलें कि पूरे राज्य में अगले महाभियान के लिए 35 लाख डोज लगाने के लक्ष्य रखे गए हैं।
उप विकास आयुक्त नालंदा श्री वैभव श्रीवास्तव ने आवास सहायक,विकास मित्र तथा जीविका दीदी को आशा,ए एन एम एवं आंगनवाड़ी सेविका/सहायिका के साथ मिल कर डोर टू डोर डोज दिलाने की बात की।